×

Deepak Chahar: क्रिकेटर दीपक चाहर की पत्नी से 10 लाख की धोखाधड़ी, पिता ने आगरा में दर्ज करवाया मुकदमा

Deepak Chahar: क्रिकेटर दीपक चाहर की पत्नी जया भारद्वाज से जूते के व्यवसाय के नाम पर 10 लाख की धोखाधड़ी सामने आई है। इस धोखाधड़ी का आरोप हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन के पूर्व प्रबंधक पर लगा है।

Rahul Singh
Published on: 3 Feb 2023 8:39 AM GMT (Updated on: 3 Feb 2023 9:31 AM GMT)
Cheating with Deepak Chahar Wife
X

Cheating with Deepak Chahar Wife (Photo: Social Media)

Cheating with Deepak Chahar Wife: भारतीय क्रिकेटर दीपक चाहर की पत्नी जया भारद्वाज से जूते के व्यवसाय के नाम पर 10 लाख की धोखाधड़ी और ठगी सामने आई है। इस धोखाधड़ी का आरोप हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन के पूर्व प्रबंधक पर लगा है। दीपक चाहर की पत्नी जया भारद्वाज से हुई ठगी की क्रिकेटर दीपक चाहर के पिता ने हरीपर्वत थाना क्षेत्र में दो लोगो के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है।

दीपक चाहर की पत्नी के साथ धोखाधड़ी

उत्तर प्रदेश के आगरा में भारतीय क्रिकेटर दीपक चाहर की पत्नी के साथ धोखाधड़ी का मामला सामने आया है। क्रिकेटर दीपक चाहर के पिता लोकेन्द्र चाहर ने थाना हरी पर्वत में मुकदमा दर्ज कराया है। हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन के पूर्व प्रबंधक कमलेश पारिख और उनके बेटे पर ध्रुव। पारिख पर 10 लाख रुपए हड़पने का आरोप लगाया है। हरी पर्वत थाने में दर्ज कराए गए मुकदमे में दीपक चाहर के पिता लोकेंद्र चाहर ने आरोप लगाया है।

ध्रुव और कमलेश ने की धोखाधड़ी

उनकी पुत्रवधू जया भारद्वाज ने हैदराबाद के रहने वाले ध्रुव पारिख और कमलेश पारिख के साथ जूते के व्यवसाय के लिये बिजनेस एग्रीमेंट किया था। ऑनलाइन 10 लाख रुपये का ट्रांजेक्शन कर दिया था। रुपये लेने के बाद ध्रुव और कमलेश ने दीपक की पत्नी जया भारद्वाज के साथ धोखाधड़ी कर दी। रुपये वापस मांगने पर अब उनसे गाली गलौच की जा रही है। उन्हें जान से मारने की धमकी दी जा रही है।

लोकेंद्र चाहर से मिली तहरीर

लोकेंद्र चाहर से मिली तहरीर के आधार पर हरीपर्वत पुलिस ने ध्रुव और कमलेश के खिलाफ आई पी सी की धारा 420, 406, 504, 506 के तहत मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मामले में जांच के आधार पर दोषियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी। ठगी का शिकार होने के बाद क्रिकेटर और उनका परिवार परेशान है। ऐसे में देखना होगा कि पुलिस मामले में दोषियों के खिलाफ क्या कार्रवाई करती है। दोषी कब तक पुलिस की गिरफ्त में होते हैं।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story