×

Moradabad news: बैलेट पेपर से भरा हुआ लोहे का बक्सा मिला, सपा कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार हंगामा

UP Election 2022: जनपद मुरादाबाद में मतगणना (Counting Of Voting) से ठीक एक दिन पहले मतगणना स्थल (counting of votes venue) के अंदर बैलेट पेपर से भरा हुआ एक लोहे का बक्सामिला जिसको लेकर सपा कार्यकर्ताओं ने हंगामा किया।

Shahnawaz
Report ShahnawazPublished By Shashi Shankar Singh
Published on: 9 March 2022 2:13 PM GMT
UP Election 2022: Iron box filled with ballot paper, SP workers create ruckus
X

मुरादाबाद: बैलेट पेपर मिलने पर सपा कार्यकर्ताओं का हंगामा

Moradabad News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh news) के मुरादाबाद में मतगणना (Counting Of Voting) से ठीक एक दिन पहले सपा कार्यकर्ताओं (Samajwadi Party) ने नगर पालिका परिषद बिलारी की गाड़ी को थाना मझौला ईलाके के मंडी समिति मतगणना स्थल के पास रोककर उससे एक बक्सा उतारा, जब बक्सा खोला गया तो उसमें बलेट पेपर और उसे सील करने वाला सामान मिला।

इसके बाद सपाई (Samajwadi Party) हंगामा करने लगे, कुछ देर बाद ही मतगणना स्थल (counting of votes venue) के अंदर भी एक लोहे का बक्सा बैलेट पेपर से भरा हुआ मिला। जिसके बाद सपाई वहां हंगामा करने लगे, सपाईयों का आरोप था कि बिलारी तहसील के नायाब तहसीलदार ये सब धांधली करा रहे हैं। हंगामा कर रहे सपाईयों के सामने SDM की गाड़ी अंदर आने लगी। जिसे सपा के महिला व पुरुष कार्यकर्ताओं ने घेर लिया और उसमे सवार हो गए।

नायाब तहसीलदार को आक्रोशित सपाईयों ने घेरा

जैसे तैसे पुलिस प्रशासन के आला अधिकारियों ने SDM की गाड़ी को बाहर निकाला, इसी दौरान नायब तहसीलदार बिलारी (Naib Tehsildar Bilari) के ऊपर सपाईयों की नज़र पड़ गई और वो उन्हें दौड़ाने लगे जैसे- तैसे पुलिसकर्मियों ने नायाब तहसीलदार को आक्रोशित सपाईयों की भीड़ से बचकर मंडी समिति के गेस्ट हाउस में सुरक्षित किया।

डीएम ने बताया कि -ये बैलेट पेपर बचे हुए हैं

शैलेंद्र कुमार सिंह ( ज़िला अधिकारी मुरादाबाद ) मतगणना स्थल में मिले बैलेट पेपर के बक्से के मामले में प्रशासनिक बताया कि 'ये बैलेट पेपर बचे हुए हैं, जो अब मतगणना स्थल के सामने ही एक स्थान पर सबकी सहमति से डबल लॉक में रखवा दिये गए हैं। जो भी मामला है उसका परीक्षण कराया जा रहा है। बाक़ी बचे हुए बैलेट पेपर स्ट्रांग रूम रखवाये जातें हैं। अब आपत्ति के बाद उन्हें डबल लॉक में रखवा दिये गए हैं।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2022, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2022


Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story