×

Jalaun Road Accident: आपस में भीड़े डंपर, चालक की जलकर मौत

Jalaun News: जानकारी के अनुसार मंगलवार की सुबह चार बजे के लगभग एट थाना क्षेत्र के कानपुर झांसी हाईवे पर बने टोल प्लाजा के नजदीक झांसी से आ रहे तेज रफ्तार डंपर ने आगे जा रहे हैं डंपर को टक्कर मार दी।

Afsar Haq
Report Afsar Haq
Published on: 23 April 2024 1:24 PM GMT
Jalaun Road Accident
X

Jalaun Road Accident (Pic:Newstrack)

Jalaun News: जालौन कानपुर झांसी हाईवे पर आगे दो डंपर में भीषण टक्कर हा गई। टक्कर लगते ही दोनों गाड़ियों में आग लग गई। जिसमें एक चालक की मौत हो गई। वहीं दूसरे डंपर के चालक ने कूद कर अपनी जान बचाई और मौके से फरार हो गया। आग की सूचना पर पुलिस व क्षेत्राधिकारी कोच एवं टोल कर्मचारियों की टीम मौके पर पहुंची और तत्काल दमकल विभाग को सूचना दी गई। फायर ब्रिगेड ने कड़ी मशक्त के बाद आग पर काबू पाया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने टोल कर्मचारियों की मदद से क्षतिग्रस्त वाहनों को हटवाकर यातायात बहाल करवाया।

शॉर्ट सर्किट से केबिन में लगी आग

जानकारी के अनुसार मंगलवार की सुबह चार बजे के लगभग एट थाना क्षेत्र के कानपुर झांसी हाईवे पर बने टोल प्लाजा के नजदीक झांसी से आ रहे तेज रफ्तार डंपर ने आगे जा रहे हैं डंपर को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्ती पीछे वाली डंपर पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। वहीं शॉर्ट सर्किट से केबिन में आग लग गई जिसमें चालक राहुल कुशवाहा 25 पुत्र लक्ष्मण सिंह कुशवाह निवासी पिरौना थाना एट जलकर खाक हो गया। आग से दोनों डंपर जलने लगे।

मामले की जांच पड़ताल जारी - सीओ

आग लगते ही हाईवे पर जाम लग गया। सूचना मिलते ही एट थाना अध्यक्ष अजय कुमार, क्षेत्राधिकार कोच उमेश चंद्र पांडेय और टोल प्लाजा की राहत टीम मौके पर पहुंची और बुझाने का प्रयास करने लगे। पुलिस ने फायर ब्रिगेड को सूचना दी। मौके पर तीन गाड़ी मौके पर पहुंची जहां कड़ी में मशक्त के बाद आग पर काबू पाया। क्षेत्राधिकारी कोच उमेश चंद पांडेय ने बताया कि पीछे वाले डंपर की रफ्तार तेज होने की वजह से आगे जा रहे हैं डंपर में टक्कर मार दी। शॉर्ट सर्किट की वजह से केबिन में आग लग गई। केबिन में मौजूद ड्राइवर फंसकर घायल हो गया और आग लगने से उसकी मौत हो गई। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story