×

Jalaun Crime News: युवक ने धोखे से बुलाकर महिला मित्र की कर दी हत्या, आरोपी गिरफ्तार

Jalaun Crime News: दोनों में किसी बात को लेकर वाद विवाद हो गया और इसी दौरान युवक ने कुल्हाड़ी से महिला के ऊपर ताबड़तोड़ कई वार करके उसे मौत के घाट उतार दिया और मौके से फरार हो गया।

Afsar Haq
Report Afsar Haq
Published on: 27 March 2024 5:42 PM GMT
X

जालौन में युवक ने महिला मित्र की कर दी हत्या ( घटना की जानकारी देते पुलिस अधिकारी): Video- Newstrack

Jalaun Crime News: जालौन में एक सनसनी खेज मामला सामने आया है जहां पड़ोस में रहने वाले युवक ने महिला को गांव के बाहर बुलाकर कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ बार करके मौत के घाट उतार दिया और मौके से फरार हो गया।

हत्या की सूचना परिजनों को हुई तो हडकंप मच गया। तत्काल पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू की। वहीं आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस ने टीम बनाकर रवाना किया। पुलिस ने कुछ देर बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और थाने लाई। पुलिस हत्या के मामले की जांच में जुटी है।

युवक ने महिला को बात करने के लिए गांव के बाहर बुलाया, कर दी हत्या

बता दें पूरा मामला जालौन के आटा थाना क्षेत्र का है। जहां देर रात पड़ोस में रहने वाले युवक ने महिला को बात करने के लिए गांव के बाहर बुलाया। इस दौरान दोनों में किसी बात को लेकर वाद विवाद हो गया। युवक ने कुल्हाड़ी से महिला के ऊपर ताबड़तोड़ कई वार करके उसे मौत के घाट उतार दिया और मौके से फरार हो गया। हत्या की सूचना जब परिजनों को हुई तो तत्काल उन्होंने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी उच्चाधिकारियों को दी। वहीं अधिकारियों के निर्देश पर एसओजी और फीड यूनिट की टीम मौके पर पहुंची जहां पर घटना की जानकारी की।

आरोपी गिरफ्तार

वहीं आरोपी को पकड़ने के लिए टीमें बनाकर रवाना किया, जहां कुछ देर बाद आरोपी को मैं आला कतल के साथ गिरफ्तार कर लिया गया। वहीं अपर पुलिस अधीक्षक असीम चैधरी ने बताया कि पड़ोस में रहने वाले युवक ने महिला को गांव के बाहर बुलाकर बात की।

इस दौरान उसने किसी बात को लेकर महिला पर हमला करके उसे हत्या करके मौत के घाट उतार दिया। पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और आरोपी को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने महिला के साथ को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story