×

Jaunpur News: तीन दिन बाद भी नहीं हो सकी रीठी हत्याकांड के आरोपियों की गिरफ्तारी

Jaunpur News: थाने की पुलिस और अधिकारियों का दावा है कि जल्द ही हत्यारे सलाखों के पीछे नजर आएंगे। हत्याकांड को लेकर इलाके में तरह-तरह की चर्चाओ का बजार गर्म है।

Kapil Dev Maurya
Published on: 18 April 2024 4:36 PM GMT
Jaunpur News
X

Jaunpur News (Pic:Social Media)

Jaunpur News: जनपद के थाना सिकरारा क्षेत्र स्थित ग्राम रीठी में बीते दिवस 16 अप्रैल की रात साढ़े सात बजे हुई अनीस पुत्र नफीस की हत्या के मामले में नामजद एफआईआर के बाद भी तीन दिन बीतने के बाद भी पुलिस को हत्यारों का सुराग नहीं मिला है। आरोपी अभी पुलिस गिरफ्त से दूर है। हलांकि थाने की पुलिस और अधिकारियों का दावा है कि जल्द ही हत्यारे सलाखों के पीछे नजर आएंगे। हत्याकांड को लेकर इलाके में तरह-तरह की चर्चाओ का बजार गर्म है। पुलिस अनीस के हत्या का कारण आपसी रंजिश मान रही है तो इलाके के लोग इसे राजनैतिक हत्या की आशंका जाहिर कर रहे है।

जनपद के बाहुबली नेता और पूर्व सांसद धनंजय सिंह के खास सहयोगी ( पूर्व में गनर रहे) अनीस पुत्र नफीस निवासी रीठी थाना सिकरारा की 16 अप्रैल की रात लगभग साढ़े सात बजे रात को बाजार से घर जाते समय आवास से लगभग 25 मीटर की दूरी पर पड़ोसी मो.मुस्तकीम के पुत्र अतीक उर्फ पांडू ने अपने दो साथियों अनिकेत मिश्रा और प्रिन्स हरिजन के साथ मिलकर गोली मारने के बाद चाकू गोद कर हत्या कर फरार हो गए। घटना की खबर वायरल होते ही परिवार और ग्रामीण पुलिस को सूचित करते हुए अनीस को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया।

घटना की खबर मिलने पर तत्काल पुलिस अधीक्षक डॉ. अजय पाल शर्मा और सीओ सदर परमानंद कुशवाहा और थाना सिकरारा सहित आसपास थानो की फोर्स घटनास्थल पर पहुँच गई और निरीक्षण किया। देर रात मृतक अनीस के भाई मो. हकीम की तहरीर पर चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हो गया। जिसमें मो. मुस्तकीम, अतीक उर्फ पान्डू पुत्र मुस्तकीम, अनिकेत मिश्रा और प्रिन्स हरिजन निवासी रीठी थाना सिकरारा के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज हो गया। इस घटना को लेकर अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण शैलेंद्र सिंह ने पहले ही दिन बयान जारी किया कि घटना के पीछे आपसी रंजिश मुख्य कारण है। पुलिस की माने तो मुस्तकीम और अतीक उर्फ पान्डू अवैध देशी असलहा बनाते है और अनिकेत और प्रिन्स सप्लायर है अनीस ने असलहा बनाने से मना किया इसी के चलते उसकी हत्या की गई है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story