×

Jaunpur: BJP नेता प्रमोद यादव हत्याकांड में शामिल शूटर का एनकाउंटर, सात मार्च को हुई थी हत्या

Jaunpur: पुलिस ने फौरन उनका पीछा किया और आत्मरक्षा में गोली चलाई। जिसमें एक गोली गाड़ी से उतरकर भाग रहे अभियुक्त सचिन यादव उर्फ देवा को लग गई। इसके बाद दूसरे अभियुक्त को चन्द्रशेखर यादव को भी पकड़ लिया गया।

Jugul Kishor
Published on: 12 March 2024 8:28 AM GMT
Jaunpur: BJP नेता प्रमोद यादव हत्याकांड में शामिल शूटर का एनकाउंटर, सात मार्च को हुई थी हत्या
X

Jaunpur News: जौनपुर में बीजेपी नेता प्रमोद यादव हत्या में शामिल बदमाशों के साथ पुलिस की आज यानि मंलवार को मुठभेड़ हो गई, मुठभेड़ में एक आरोपी के के पैर में गोली लग गई। पुलिस मुख्य आरोपी विजय यादव को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। पुलिस ने बताया कि थाना सिकरारा, मड़ियाहूं व बक्सा की संयुक्त पुलिस टीम द्वारा हत्याकांड का सफल अनावरण करते हुए मुकदमें में वांछित आरोपियों को मुठभेड़ में गिरफ्तार किया गया। इस दौरान बदमाश के पैर में गोली लगी है। बदमाश के कब्जे से एक देशी पिस्टल 32 बोर, चार जिंदा कारतूस 32 बोर, एक खोखा कारतूस 32 बोर, 4 मोबाइल व 2 स्कार्पियो बरामद हुई हैं।

मुठभेड़ के बाद शूटर गिरफ्तार

पुसिस के मुताबिक उन्हे मुखबिर से सूचना मिली थी कि आरोपी गुलजारगंज से कठार मलसिल तिराहा होते हुए मडियाहूं की तरफ जाने वाले हैं, जिस पर कठार रोड पर चेकिंग लगाई गई।तभी एक स्कार्पियों (ब्लैक कलर) आते हुए दिखाई दी, उसे रूकने का इशारा करने पर उसमें सवार अभियुक्त गाड़ी भगाने लगे और भागते हुए फायर करने लगे। पुलिस ने फौरन उनका पीछा किया और आत्मरक्षा में गोली चलाई। जिसमें एक गोली गाड़ी से उतरकर भाग रहे अभियुक्त सचिन यादव उर्फ देवा को लग गई। इसके बाद दूसरे अभियुक्त को चन्द्रशेखर यादव को भी पकड़ लिया गया।

सात मार्च को बीजेपी नेता हुई थी हत्या

बता दें कि 7 मार्च की सुबह थाना क्षेत्र के बोधापुर मोड़ पर बीजेपी नेता प्रमोद यादव की बाइक सवार बदमाशों द्वारा गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। वारदात को उस वक्त अंजाम दिया गया जब बीजेपी नेता अपनी ब्रेजा कार से जौनपुर के लिए निकले थे, गोलियां लगने के बाद गांव के लोगों ने उनको जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टर ने प्रमोद यादव को मृत घोषित कर दिया था।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story