×

Jaunpur News: जौनपुर में तड़तड़ाई गोलियां! शराब पीने से मना करने पर बदमाशों ने युवक को मारी गोली, मौत

Jaunpur News: घटना की खबर मिलने पर थाना गौराबादशाहपुर की पुलिस एवं उप पुलिस अधीक्षक केराकत घटनास्थल पर पहुँचे, घायल शहजाद को इलाज के इले जिला अस्पताल भेजवाया। लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही रास्ते में शहजाद की मौत हो गई।

Kapil Dev Maurya
Published on: 31 March 2024 2:59 AM GMT (Updated on: 31 March 2024 3:33 AM GMT)
Jaunpur News
X

मृतक शहजाद का फाइल फोटो (Newstrack)

Jaunpur News: जौनपुर जनपद के थाना गौराबादशाहपुर क्षेत्र स्थित आजमगढ़-जौनपुर मार्ग पर चोरसंड गांव में बने लकी ढाबा पर बीती रात 12 बजे के आसपास गोलियों की तड़तड़ाहट से दहशत फैल गई। इस घटना में बदमाशों ने 24 वर्षीय युवक शहजाद पुत्र अनवर अहमद निवासी लाल दरवाजा जनपद मुख्यालय थाना क्षेत्र कोतवाली की गोलियों से भून कर हत्या कर दी। लकी ढाबे का संचालन एजाज उर्फ पप्पू नामक व्यक्ति द्वारा किया जाता है। शहजाद उसका भांजा बताया जा रहा है।

घटना की खबर मिलने पर थाना गौराबादशाहपुर की पुलिस एवं उप पुलिस अधीक्षक केराकत घटनास्थल पर पहुँचे, घायल शहजाद को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजवाया। लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही रास्ते में शहजाद की मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मौके पर सुरक्षा का पहरा भी लगाया गया है।

घटना के संदर्भ में उप पुलिस अधीक्षक (सीओ) केराकत ने बताया कि रात के समय तीन चार की संख्या में बदमाश आये और लकी ढाबा पर बैठकर शराब पीने लगे। शहजाद ने शराब पीने से मना किया तो सभी उठ कर चले गए फिर वापस लौटे और शहजाद को गोलियों से भून कर मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद सभी बदमाश फरार हो गए।

घटना के बाबत पुलिस ने तहरीर के आधार पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। सीओ की माने तो पुलिस ने गोली मारने वालो में एक अपराधी को चिन्हित कर लिया है। हालांकि नाम बताने से परहेज किया है। लेकिन, दावा किया है जल्द ही हत्यारे जेल की सलाखो के पीछे होंगे। इस गोलीकांड की घटना के बाद एक बार फिर गौराबादशाहपुर केे इलाका सहित जनपद के व्यापारी दहशत के साये में आ गए हैं।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story