×

Jhansi News: बीजेपी के बूथ एजेंट की संदिग्ध परिस्थियों में मौत, पुलिस जांच शुरू

Jhansi News: भाई कालीचरन ने बताया कि बीते चुनाव में वह भाजपा से बूथ ऐजेंट थे। चुनाव खत्म होने के बाद वह घर आए और खाना खाने के बाद सो गए। सुबह जब भांजी नींद से जगाने के लिए गई तो वह नहीं जागे।

Gaurav kushwaha
Published on: 21 May 2024 1:17 PM GMT
BJP booth agent dies under suspicious circumstances
X

बीजेपी के बूथ एजेंट की संदिग्ध परिस्थियों में मौत: Photo- Newstrack

Jhansi News: घर में सो रहे भाजपा के बूथ ऐजेंट की अचानक मौत हो गई। उसकी मौत का वास्तविक कारण जानने के लिए पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लिया और पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक करीब 32 वर्षीय प्रमोद प्रजापति पुत्र कुवंरराज था। वह जनपद झांसी में रक्सा थानान्तर्गत छतपुर बछौनी का रहने वाला था। उसका एक बेटा है। खेती किसानी के साथ-साथ वह राजमिस्त्री भी था।

चुनाव में वह भाजपा से बूथ ऐजेंट थे

भाई कालीचरन के अनुसार विगत दिवस चुनाव में वह भाजपा से बूथ ऐजेंट थे। चुनाव सम्पन होने के बाद वह घर आए और खाना खाने के बाद सो गए। सुबह जब भांजी नींद से जगाने के लिए गई तो वह नहीं जागे। शक होने पर परिजन आनन-फानन में उसे उपचार लिए झांसी मेडिकल कालेज ले गए। जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। उसकी मौत कैसे हुई यह एक रहस्य बना हुआ है। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारण से पर्दा उठेगा।

दबंगो ने कैंटीन कर्मचारी से की मारपीट, घायल

शहर कोतवाली क्षेत्र में स्थित देशी शराब की कैटीन पर उस समय हंगामा हो गया। जब दबंगों ने कैंटीन के कर्मचारी के साथ मारपीट कर दी। जिससे वह घायल हो गया। घायलावस्था में उसे इलाज के लिए अस्पताल लाया गया।मामला जनपद झांसी में शहर कोतवाली अंतर्गत उन्नाव गेट बाहर स्थित देशी शराब की दुकान में बनी कैटीन का है। जहां उन्नाव गेट निवासी राजू शिवहरे नाम का व्यक्ति काम करता था। तभी आधा दर्जन युवक बीयर लेकर वहां पहुंच गए। यह देख राजू ने उन्हें वीयर पीने से मना किया। जिस पर उन्होंने राजू साथ बेरहमी से मारपीट की और धमकाते हुए भाग गए। हमले में वह घायल हो गया। आनन-फानन में उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story