×

Jhansi News: भाजपा नेता ने लगाया फायरिंग करने का आरोप, जांच में जुटी पुलिस

Jhansi News: बीजेपी के तथाकथित भाजपा नेता ने राजकुमार यादव पर फायरिंग करने का आरोप लगाया है। इस मामले में थाने में लिखित तहरीर दी है। इस मामले को पुलिस अफसरों के संज्ञान में लाया गया।

B.K Kushwaha
Published on: 25 April 2024 3:09 PM GMT
Jhansi News
X

Jhansi News (Pic:Newstrack)

Jhansi News: एरच थाना क्षेत्र के ग्राम गौती में वर्चस्व को लेकर यादव जाति के दो पक्षों में झगड़ा हो गया। तथाकथित भाजपा नेता ने दूसरे पक्ष पर फायरिंग करने का आरोप लगाया है। इस मामले में एसपी देहात ने जांच करने के आदेश दिए हैं। वहीं, ग्रामीणों का कहना है कि गांव में कोई फायरिंग नहीं हुई है जबकि एक ड्रामा है। दोनों पक्षों को थाना बुलाया गया। देरशाम तक पूछताछ जारी थी।

फायरिंग का आरोप एक ड्रामा - ग्रामीण

एरच थाना क्षेत्र के ग्राम गौती में रामआसरे यादव, राजकुमार और राहुल यादव परिवार समेत रहते हैं। इसी गांव में अनुरुद्ध सिंह यादव, अंकित यादव, शीलू यादव भी निवास करते हैं। यह परिवार वर्तमान प्रधान से जुड़ा हुआ है। बताते हैं कि बीती शाम रामआसरे यादव समेत तीन लोग मोटर साइकिल पर सवार होकर गांव से एरच जा रहे थे। जबकि अनुरुद्ध सिंह यादव अल्टो कार में सवार होकर एरच से गौंती लौट रहे थे। दोनों पक्ष जखनवारा और गौती गांव के मध्य चल रहे थे, तभी अल्टो कार और मोटर साइकिल में आगे पीछे को लेकर विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि गांव में गाली गलौज हो गई। बढ़ते विवाद को लेकर गांव के लोग इकट्ठा हो गए। लोगों ने समझाने का प्रयास किया, मगर नेतागिरि के चलते लोग शांत हो गए। बाद में दोनों पक्ष अपने अपने घर चले गए।

उधर, देररात गोली चलने की आवाज सुनाई दी। भाजपा के तथाकथित भाजपा नेता ने राजकुमार यादव पर फायरिंग करने का आरोप लगाया है। इस मामले में थाने में लिखित तहरीर दी है। इस मामले को पुलिस अफसरों के संज्ञान में लाया गया। इस संबंध में एसपी देहात गोपीनाथ सोनी का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे। कार्रवाई की जाएगी। उधऱ, ग्रामीणों का कहना है कि गांव में फायरिंग नहीं हुई है। यह एक ड्रामा है। इस मामले में भाजपा के बड़े नेताओं ने दोनों पक्षों को सपोर्ट करने से मना कर दिया है। पुलिस को भी जांच में आए उसमें कार्रवाई करें। वहीं, एरच पुलिस ने दोनों पक्षों को थाने में बुलाया है। दोनों पक्षों से पूछताछ की जा रही हैं। सूत्रों का कहना है कि दोनों पक्षों में आपसी समझौता होने की संभावना है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story