×

Jhansi News: बस और डंपर में भिड़ंत, एक की मौत, कई घायल

Jhansi News: बस मोंठ थाना क्षेत्र में एक ढाबे के पास सीएनजी डलवाने के लिए खड़ी हुई। तभी तेज गति से जा रहे डम्पर ने बस में टक्कर मार दी।

B.K Kushwaha
Published on: 19 April 2024 3:27 PM GMT
Collision between bus and dumper, one dead, many injured
X

बस और डंपर में भिड़ंत, एक की मौत, कई घायल: Photo- Newstrack

Jhansi News: कानपुर हाईवे पर बारातियों से भरी बस में डम्पर ने टक्कर मार दी। जिससे उसमें सवार दुल्हा-दुल्हन समेत कई बाराती घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को निकालकर उपचार के लिए झांसी मेडिकल कालेज और नजदीकी स्वास्थ्य केन्द्र भेजा गया। जहां डॉक्टरों ने एक को मृत घोषित कर दिया।

दूल्हा, दुल्हन व बारातियों को लेकर जा रही थी बस

बताया जा रहा है कि कानपुर नगर के कमला टावर में रहने वाले लड़के की शादी झांसी के पुलिया नम्बर 9 में तय हुई थी और 18 तारीख को टीका था। शादी के लिए वह बारातियों को लेकर सीएनजी बस से दुल्हन के घर आया हुआ था। जहां रीति रिवाज के साथ शादी समारोह हुआ। ढोल-नगाड़ों के साथ 19 तारीख यानि आज विदा हुई। दुल्हा-दुल्हन समेत करीब 35 बाराती बस में सवार होकर झांसी से वापस कानुपर लौट रहे थे।

दुल्हे की मौसी के लड़के के अनुसार जब बस मोंठ थाना क्षेत्र में एक ढाबे के पास सीएनजी डलवाने के लिए खड़ी हुई। तभी तेज गति से जा रहे डम्पर ने बस में टक्कर मार दी। जिससे उसमें सवार सभी लोगों में चीख-पुकार मच गई।

डॉक्टरों ने एक को मृत घोषित

हादसा देख वहां मौजूद लोगों ने इसकी सूचना थाने की पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को बस से बाहर निकालकर उपचार के लिए नजदीकी सवास्थ्य केन्द्र और मेडिकल कालेज भिजवाया। जहां डॉक्टरों ने एक को मृत घोषित कर दिया। जिसका नाम रमेश बताया जा रहा है। वहीं दुल्हा-दुल्हन समेत करीब 35 घायल लोगों को उपचार दिया जा रहा है। सभी की हालत में सुधार हो रहा है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story