×

Jhansi: ईद का जश्न मातम में बदला, पति गया नमाज पढ़ने और पत्नी ने लगा ली फांसी

Jhansi News: घर में ईद का जश्न मातम में उस समय बदल गया जब एक महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली, महिला के पति नमाज पढ़ने के लिए मस्जिद गए थे।

B.K Kushwaha
Published on: 11 April 2024 3:13 PM GMT
On the day of Eid, the husband went to offer Namaz and the wife committed suicide
X

ईद के दिन पति गया नमाज पढ़ने और पत्नी ने लगा ली फांसी: Symbolic Photo- Social Media

Jhansi News: पूंछ कसबे में एक महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। उनके घर में ईद का जश्न मातम में बदल गया। हमारे पूंछ संवाददाता के अनुसार पूंछ में गंदा नाला के नजदीक मुस्लिम बस्ती में नसरुद्दीन अपनी पत्नी मूना खान और परिवार के साथ हंसी-खुशी से रह रहे थे। आज सुबह जब वह नमाज पढ़ने के लिए मस्जिद गए थे। तब उन्हें पता चला कि उनकी पत्नी ने फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली है। घर जाकर देखा तो उनकी पत्नी मूना की मौत हो चुकी थी, उनके बच्चे विलख रहे थे।

जानकारी के अनुसार मूना के 6 बच्चे हैं। वह बतासे बनाने का काम करते हैं, जिससे उनको बतासे वाले नाम से जाना जाता है। फिलहाल उक्त घटना का कारण स्पष्ट नहीं हो सका। सोचा था कि ईद का त्यौहार बड़े उत्साह और खुशियों के साथ मनाएंगे लेकिन इस घटना से उनके घर में मातम फैल गया। परिजनों में शोक का माहौल है। सूचना पर गई पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

मृतक की फोटो: Photo- Newstrack

मां ने शराब को नहीं दिया पैसा तो बेटा ने लगा ली फांसी

मां से शराब के लिए पैसे न मिलने से नाराज बेटे ने फांसी लगा ली। जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उल्दन थाना क्षेत्र के ग्राम पठा में श्रीप्रकाश परिवार समेत रहता है। और वह अविवाहित था। परिजनों ने बताया कि वह शराब पीने का आदी था। पिता खेत पर गया हुआ था। मां घर पर थी, शराब पीने के लिए उसने अपनी मां से पैसे मांगे। जब मां ने पैसे नहीं दिए तो गुस्से में आकर वह कमरे के अंदर चला।

काफी देर तक जब कमरा नहीं खुला तो मां को चिंता हुई। किसी प्रकार जब दरबाजा खोला तो वह फांसी पर लटक रहा था। इसकी सूचना थाने की पुलिस को दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची और फांसी पर लटक रहे शव को नीचे उतारकर कब्जे में लिया। इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story