×

Jhansi News: डिवाइडर से टकराकर सड़क पर पलटी बोलेरो, मच गई चीख-पुकार

Jhansi News: डिवाइडर से टकराकर एक बोलेरो पलट गई। यह देख घटनास्थल पर अफरा-तफरी मच गई। राहगीरों की मदद से कार में फंसे लोगों को किसी प्रकार बाहर निकाला गया।

B.K Kushwaha
Published on: 28 March 2024 6:09 AM GMT
Jhansi News
X

घटनास्थल पर जमा भीड़ source: Newstrack 

Jhansi News: उत्तर प्रदेश के जिले झाँसी से एक घटना सामने आयी है। डिवाइडर से टकराकर एक बोलेरो पलट गई। जिस कारण उसमें सवार लोगों में चीख-पुकार मच गई। किसी तरह कार में फंसे लोगों को बाहर निकाला गया और फिर उन्हें अस्पताल भेजा गया।

बच्ची का इलाज करा लौट रहे थे

यह घटना जनपद झाँसी में मऊरानीपुर थाना क्षेत्र के रेलवे स्टेशन मार्ग के बस स्टैंड के पास की है। जहां डिवाइडर से टकराकर बोलेरो कार (क्रमांक UP93 उप्९५८६) पलट गई। जिसमें आधा दर्जन लोग सवार थे। यह देख घटनास्थल पर अफरा-तफरी मच गई। राहगीरों की मदद से कार में फंसे लोगों को किसी प्रकार बाहर निकाला गया। इसके बाद इस घटना की सूचना थाने की पुलिस को दी गई।

गनीमत रही कि इस दौरान कार सवार लोग केवल मामूली रूप से घायल हुए। जिन्हें मऊरानीपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र भेजा गया था। कार सवार मध्य प्रदेश के बम्होरी कला के रहने वाले हैं। वह एक बच्ची का इलाज कराने के लिए बोेलेरों कार से झांसी के मऊरानीपुर में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र आए हुए थे। दवा लेने के बाद वह वापस अपने घर लौट रहे थे। इसी दौरान यह हादसा हो गया। बताया गया है कि बोलेरों चालक शराब के नशे में था। जो घटना के बाद मौके से फरार हो गया पता चला। पुलिस मामले की जाँच में जुटी हुई है।

Aakanksha Dixit

Aakanksha Dixit

Content Writer

नमस्कार मेरा नाम आकांक्षा दीक्षित है। मैं हिंदी कंटेंट राइटर हूं। लेखन की इस दुनिया में मैने वर्ष २०२० में कदम रखा था। लेखन के साथ मैं कविताएं भी लिखती हूं।

Next Story