×

Lok Sabha Election 2024: बबीना विधायक की अपील, अनुराग शर्मा को फिर बनाएं सांसद

Lok Sabha Election 2024: विधायक राजीव सिंह ने कहा कि तत्कालीन सरकारों की तुष्टीकरण की नीति के कारण द्वेष में आये दिन आतंकी हमले होते थे जिसमें मासूमों व निर्दोषों की जानें जाती थीं। आज कोई भी दुश्मन देश हमारे देश की ओर आंख उठाने की जुर्रत नहीं करता है।

B.K Kushwaha
Published on: 23 April 2024 12:25 PM GMT
Jhansi News
X

Jhansi News (Pic:Newstrack)

Jhansi News: बबीना विधानसभा की बैठक राजीव सिंह पारीछा विधायक बबीना ने ओम शांति नगर स्थित कार्यालय पर झाँसी ललितपुर लोकसभा क्षेत्र के प्रत्याशी पं. अनुराग शर्मा को विजयश्री बनाने हेतु एक बैठक आयोजित की गयी। बैठक में बबीना विधानसभा क्षेत्र के चिरगांव मण्डल, बड़ागांव मण्डल, बरूआसागर मण्डल, रक्सा मण्डल, बबीना ग्रामीण मण्डल, बबीना कैण्ट व सदर कैण्ट के पदाधिकारी व कार्यकर्ता बड़ी संख्या में उपस्थित रहे। विधायक राजीव सिंह पारीछा ने अपने उद्बोधन में कहा कि झाँसी ललितपुर क्षेत्र के सांसद व वर्तमान भाजपा प्रत्याशी पं. अनुराग शर्मा को आगामी 20 मई 2024 को अपने अपने बूथ से जिताकर दिल्ली पुनः भेजना है।

बिना भेदभाव के हर वर्ग व धर्म के लिये जनहितैषी कार्य किये

उन्होनें कहा कि मोदी के 10 वर्ष के कार्यकाल में बिना भेदभाव के हर वर्ग व धर्म के लिये जनहितैषी कार्य किये हैं। जिससे दलित पिछड़ा अल्पसंख्यक, युवा किसान व हर वर्ग मोदी को पुनः प्रचण्ड बहुमत के साथ देष का प्रधानमंत्री बनाने का मन बना चुका है। उनके नेतृत्व में विदेशों में भी भारत की छवि काफी मजबूत हुई है। आज प्रत्येक भारतीय को विदेश में विशेष सम्मान मिलता है। जिससे हर भारतीय अपने आप को गौरवान्वित महसूस करता है। मोदी ने 400 पर का नारा दिया है जिसे भाजपा के हर कार्यकर्ता व पदाधिकारी को पूर्ण करना उत्तरदायित्व है। देष में मोदी जी के नेतृत्व में देष की सीमाऐं काफी मजबूत हुई हैं 10 वर्ष के कार्यकाल में देष में एक भी आतंकी हमला नहीं हुआ है।

देश व प्रदेश में हुए अभूतपूर्व विकास कार्य

विधायक राजीव सिंह ने कहा कि तत्कालीन सरकारों की तुष्टीकरण की नीति के कारण द्वेष में आये दिन आतंकी हमले होते थे जिसमें मासूमों व निर्दोषों की जानें जाती थीं। आज कोई भी दुश्मन देश हमारे देश की ओर आंख उठाने की जुर्रत नहीं करता है। आतंकियों को उनके गढ़ में घुसकर मारने का कार्य किया है। साथ ही प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में प्रदेश में गुण्डाराज, भ्रष्टाचार पूर्ण रूप से समाप्त हुआ है व प्रदेश में अभूतपूर्व विकास कार्य हुये हैं। बबीना विधानसभा में ही मुख्यमंत्री द्वारा बुन्देलखण्ड औद्योगिक विकास प्राधिकरण (बीडा) की स्वीकृति की गयी है। जिससे आने वाले समय में बबीना विधानसभा में देश विदेश की बड़ी कम्पनियां यहां पर अपनी औद्योगिक इकाईयां शुरू करेंगी जिसमें बबीना विधानसभा के साथ ही बुन्देलखण्ड के हजारों युवाओं को रोजगार प्राप्त होगा।

आगे उन्होने कहा कि तत्कालीन प्रदेश सरकार की उपेक्षा के कारण बुन्देलखण्ड में रोजगार की बड़े पैमाने पर समस्या थी यहां का युवा व दम्पत्ति रोजगार की तलाश में देश के विभिन्न कोनों में जाकर जीवकोपार्जन करने के लिये विवश थे परन्तु बीडा की स्वीकृति होने से यहां पर देश के योग्य युवाओं को यहां पर रोजगार उपलब्ध होगा। सीएम योगी द्वारा प्रदेश में बहन बेटियों के साथ छेड़खानी करने वालों को तुरंत ही सजा दी जा रही है जिससे बहन बेटियां सुरक्षित हैं। प्रदेश के गुण्डा माफियाओं का पूर्ण रूप से सफाया हो चुका है।

यह लोग रहे मौजूद

बैठक में जगत सिंह राजपूत, जगदीष कुषवाहा, अरविन्द सिंह राजपूत, पलविन्दर सिंह नंदा, अनिरूद्ध दुबे, अमर सिंह कुषवाहा, महीपत यादव, प्रवीण समाधिया, बृजेन्द्र राजपूत, अजय राजपूत, दुष्यन्त राजपूत, षिवदयाल बादल, सोनू सिकरवार, विनोद गौतम, निलेष शर्मा, अनिल मिश्रा, मुन्ना शर्मा, नरेन्द्र भार्गव, प्रदीप मिश्रा, रविषंकर शुक्ला, बलवीर पाल, जयपाल राजपूत, प्रवीण राजपूत, राजेष पाल घिसौली, धर्मेन्द्र राय प्रधान बड़ौरा आदि सैंकड़ों की संख्या में भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story