×

Jhansi News: प्रेमिकाओं के लिए चोर बना प्रेमी, 90 हजार का समान बरामद

Jhansi News: राजकीय रेलवे पुलिस और रेल सुरक्षा बल की टीम ने चलती ट्रेनों में चोरी की वारदातों को अंजाम देने के आरोप में वांछित अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया। इसके पास से चोरी का 90 हजार का माल बरामद किया गया।

B.K Kushwaha
Published on: 17 April 2024 2:25 PM GMT
Jhansi News
X

पुलिस कस्टडी में गिरफ्तार युवक (Pic:Railway Police)

Jhansi News: कहते है न जब प्यार चरम पर होता है तो प्रेमी-प्रेमिका किसी हद तक जाने को तैयार रहते हैं। चाहे फिर उसके लिए कुछ भी करना पड़े। ऐसी ही एक मामला सामने आया है। जहां अपनी प्रेमिका की जिद के आगे प्रेमी ने ट्रेनों में चोरी की वारदातें की। इसी क्रम में राजकीय रेलवे पुलिस और रेल सुरक्षा बल की टीम ने चलती ट्रेनों में चोरी की वारदातों को अंजाम देने के आरोप में वांछित अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया। इसके पास से चोरी का 90 हजार का माल बरामद किया गया। गिरफ्तार किए गए अभियुक्त को अदालत में पेश किया। जहां से उसे जेल भेजा गया।

चलती ट्रेनों में करता था चोरी

पुलिस अधीक्षक रेलवे विपुल कुमार श्रीवास्तव, सीओ जीआरपी मोहम्मद नईम मंसूरी के निर्देशन व जीआरपी थाना प्रभारी पंकज कुमार पांडेय के नेतृत्व में जीआरपी, आरपीएफ और आरपीएफ की डिटेक्टिव विंग की टीम वीरांगना लक्ष्मीबाई झांसी रेलवे स्टेशन पर चोरी करने वाले बदमाशों की तलाश में लगी थी, तभी सूचना मिली कि रेलवे स्टेशन परिसर में एक बदमाश खड़ा है। इसके पास चोरी का माल है। इस सूचना पर गई टीम ने घेराबंदी कर बदमाश को पकड़ लिया। थाना लाकर गहराई से पूछताछ की।

रेलवे पुलिस के मुताबिक मध्य प्रदेश स्थित दतिया के थाना बड़ौनी के ग्राम घूघसी निवासी सूरज रावत उर्फ करिया को गिरफ्तार कर लिया। इसके कब्जे से सोने के जेवरात व दो मोबाइल फोन बरामद किए गए। बरामद की गई माल की कीमत 90 हजार रुपया है। यह माल विभिन्न ट्रेनों से चुराया था।

प्रेमिका को घूमाने के लिए करता है चोरी की वारदातें

पूछताछ के दौरान पुलिस को बताया कि उसकी एक प्रेमिका नहीं, कई प्रेमिका हैं। कोई डबरा तो कोई प्रयागराज में रहती है। अपने प्रेमिकाओं को खुश करने के लिए उसे पैसों व जेवरातों की जरुरत पड़ती थी। इस कारण वह ट्रेनों में चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहा था। उसका कहना है कि कुछ दिनों पहले यह जेवरात उसने डबरा में रहने वाली प्रेमिका के लिए चुराए थे मगर उसे दबोच लिया गया।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story