×

Jhansi News: घर में बने कुएं में गिरा युवक, डूबकर मौत

Jhansi News: पुलिस ने शव को बाहर निकाला और कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बबीना थाना क्षेत्र के ग्राम खैलार में धर्मेन्द्र राजपूत पुत्र महेश राजपूत परिवार समेत रहता है। उसके दो बच्चे हैं।

B.K Kushwaha
Published on: 17 April 2024 2:03 PM GMT
Jhansi News
X

Symbolic Image (Pic:Social Media)

Jhansi News: बबीना थाना क्षेत्र में एक युवक घर में बने कुएं में गिर गया। जिससे उसकी डूबकर मौत हो गई। पुलिस ने शव को बाहर निकाला और कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बबीना थाना क्षेत्र के ग्राम खैलार में धर्मेन्द्र राजपूत पुत्र महेश राजपूत परिवार समेत रहता है। उसके दो बच्चे हैं। वह खेती बाड़ी करके परिवार का जीवनयापन करता है। उसके घर में कुआं बना हुआ है। रात्रि में जब वह सो रहा था, तभी अचानक नींद में वह कुएं में गिर गया। जब तक परिजन उसे बाहर निकाला, तब तक उसकी पानी में डूबने से मौत हो गई। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने कुएं से धर्मेन्द्र राजपूत के शव को बाहर निकाला। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम को भेज दिया।

बहू के साथ ट्रेन में सफर कर रहे ससुर ने तोड़ा दम

बहू के साथ ट्रेन में गुजरात से सफर कर रहे ससुर की अचानक तबीयत बिगड़ गई। जिससे उसकी वीरांगना लक्ष्मीबाई रेलवे स्टेशन झांसी निकलने के बाद मौत हो गई। उसके शव को ट्रेन से नीचे उतारा और कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। अमेठी के मोहनगंज में नकछेद परिवार समेत रहता था। उसका बेटा और बहू गुजरात में रहते हैं। दो माह पहले वह अपने बेटे और बहू के पास गया था। जहां से वह वापस अपने घर के लिए बहू रेनू के साथ साबरमती एक्सप्रेस के स्लीपर कोच क्रमांक एस-7 से आ रहा था। बहू ने बताया कि उनके ससुर को अस्थमा की बीमारी थी। ट्रेन जब बीना के पास चल रही थी, तभी उसके ससुर तबीयत बिगड़ गई। उन्हें वहां पर ट्रेन में ही इलाज दिया गया। इसके बाद अपने गंतत्व के लिए रवाना हो गए।

झांसी में फिर से अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई। यहां भी उन्हें इलाज दिया गया, लेकिन तबीयत में खास अंतर समझ में नहीं आया। ट्रेन गंतत्व के लिए जा रही थी, तभी झांसी के चिरगांव स्टेशन के पास उसकी तबीयत खराब हो गई। उन्हें वहां ट्रेन से उतारकर नजदीक सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ले जाया गया। जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। रात्रि का समय और परिवार का अन्य कोई सदस्य न होने के कारण वहीं रुक गए। सुबह जब परिवार के सदस्य आ गए। तब पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पेड़ से लटकता मिला युवक का शव

शादी समारोह में शामिल होने के बाद घर लौट रहे एक युवक ने खेत में पेड़ से लटककर फांसी लगा ली। जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।बड़ागांव थाना क्षेत्र के ग्राम बराठा में सुल्तान सिंह राजपूत पुत्र बिहारी लाल परिवार समेत रहता था। वह किसान था और इलेक्ट्रीशियन का भी काम करता था। वह विगत दिवस एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए ग्राम लिधौरा गया था। जब वह घर वापस नहीं आया, तो परिजनों को चिंता हुई और उसकी खोजबीन की। तभी सुबह पता चला कि सुल्तान सिंह का शव खेत में लगे पेड़ से लटका है।

यह सुनकर परिजन मौके पर पहुंचे और इसकी सूचना थाने की पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतारकर कब्जे में लिया। इसके बाद पुलिस ने परिजनों से बातचीत की। परिजनों ने बताया कि वह एक शादी समारोह में बाहर लिधौरा गया था। वहां से वापस घर लौट रहे थे, तभी, उसका शव पेड़ से लटका मिला है। परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के कारणों का पता चलेगा। इसके बाद कार्रवाई की जाएगी।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story