×

Jhansi Crime News: बड़े भाई ने मां को दी गाली तो छोटे भाई ने उतार दिया मौत के घाट

Jhansi Crime News: क्षेत्रवासियों ने जब यह देखा तो इसकी सूचना थाने की पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी करते हुए शव को कब्जे में लिया। इसके बाद पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

B.K Kushwaha
Published on: 15 April 2024 2:56 AM GMT
Jhansi Crime News
X

घटनास्थल पर मौजूद ग्रामीण और पुलिस (Newstrack)

Jhansi Crime News: झांसी में बड़े भाई के द्वारा आए दिन अपनी मां से गलत व्यवहार और गाली गलौज करना छोटे भी नागवार गुजरा। छोटे भाई ने गुस्से में आकर सगे बड़े भाई को ईंट से पीट पीटकर मौत के घाट उतार दिया। अपने हाथों हुई बड़े भाई की हत्या का छोटे भाई को अफसोस भी है। लेकिन उसका कहना है की भाई समझाने के बाद भी समझ नहीं रहा था। क्षेत्रवासियों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं आरोपी छोटे भाई को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

ईंट से पीट-पीटकर कर दी हत्या

मृतक करीब 23 वर्षीय सोनू कुशवाहा पुत्र राम गोपाल कुशवाहा है। वह बरुआसागर थानान्तर्गंत ग्राम निगोनाखेरा का रहने वाला है। ट्रेनी आईपीएस बरुआसगर थाना प्रभारी अंतरिक्ष जैन के अनुसार बड़ा भाई अपनी मां से अक्सर गलत व्यवहार करता था और शराब पीकर गली गलौज और मारपीट भी किया करता था। छोटे भाई के मना करने पर आए दिन दोनों भाइयों के बीच झगड़ा हों जाया करता था। कुछ ऐसा ही रविवार की देर शाम भी हुआ। जिससे दोनों के बीच झगड़ा बढ़ गया। गुस्से में आकर छोटे भाई ने बड़े भाई के सिर पर सड़क पर बिछने वाली ईंट मार दी। जिससे उसकी मौत हो गई।

शराबी के आदी थे दोनों भाई

क्षेत्रवासियों ने जब यह देखा तो इसकी सूचना थाने की पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी करते हुए शव को कब्जे में लिया। इसके बाद पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, आरोपी छोटे भाई को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि दोनों भाई शराब पीते थे। शराब के नशे में ही आज झगड़ा हुआ है। वहीं बेटे के हाथ हुई बेटे की हत्या से मां का रो-रो कर बुरा हाल है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story