×

Mission 2024: बीजेपी ने यूपी लोकसभा चुनाव के लिए संचालन समिति का किया गठन

Mission 2024: उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को हम सभी तीसरी बार देश का प्रधानमंत्री बना कर विकसित भारत के निर्माण में अपना योगदान देने के लिए दृढ़ संकल्पित हैं।

Ashish Kumar Pandey
Published on: 1 March 2024 1:30 PM GMT (Updated on: 1 March 2024 2:20 PM GMT)
Jitin Prasad expressed gratitude to JP Nadda and PM Modi for being made co-convenor of the Election Management Committee in UP
X

UP में चुनाव प्रबंधन समिति का सह संयोजक बनाए जाने पर जीतिन प्रसाद ने JP नड्डा और PM मोदी का जताया आभार: Photo- Social Media

Mission 2024: बीजेपी के केंद्रीय नेतृत्व ने लोकसभा चुनाव के लिए यूपी में पांच सदस्यीय चुनाव प्रबंधन समिति बनाई गई। जिसमें उत्तर प्रदेश के लिए स्वतंत्र देव सिंह को संयोजक, पीडब्ल्यूडी मंत्री जितिन प्रसाद को सह संयोजक, मोहित बेनीवाल, कांता कर्दम, धर्मेंद्र सिंह को समिति में शामिल किया है।

बीजेपी पूरी तरह से चुनावी तैयारी में अभी से लग चुकी है। इस बार पीएम मोदी ने 400 पार का नारा दिया है। वहीं पार्टी यूपी की कुल 80 की 80 सीटों पर जीत का दम भर रही है। ऐसे में बीजेपी किसी भी तरह की कोई कमी न रह जाए इसके लिए संगठन को मजबूत बनाने में जुटी है। बीजेपी एक-एक सीट के लिए सुनियोजित रणनीति बनाने में जुटी है। वहीं चुनाव प्रबंधन समिति का सह संयोजक बनाए जाने पर यूपी सरकार में पीडब्ल्यूडी मंत्री जितिन प्रसाद ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का आभार व्यक्त किया है।

उन्होंने अपने एक्स अकाउंट पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और संगठन का आभार प्रकट किया है। उन्होंने कहा कि मैं संगठन का हृदय से आभार प्रकट करता हूं।


जितिन प्रसाद युवा और ब्राह्म्ण चेहरा हैं

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को हम सभी तीसरी बार देश का प्रधानमंत्री बना कर विकसित भारत के निर्माण में अपना योगदान देने के लिए दृढ़ संकल्पित हैं। बीजेपी लोकसभा चुनाव की तैयारियां तेज कर दी है। इस बार यूपी से पार्टी कुल 80 में 80 सीटें जीतने का लक्ष्य रखा है। जितिन प्रसाद युवा और ब्राह्म्ण चेहरा हैं।

उन्हें पार्टी ने यूपी में चुनाव प्रबंधन समिति का सह संयोजन बनाकर बड़ा दायित्व तो सौंपा ही है साथ ही ब्राह्म्ण वोटों को साधने का भी काम किया है। इस तरह से बीजेपी ने एक तीर से दो निशाना साधा है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story