×

Kannauj News: देर रात रोडवेज बस ठेकेदार पर हमला कर की लाखों की लूट

Kannauj News: सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके पर पूछताछ में जुट गयी तो वहीं इस मामले की जांच के दौरान साक्ष्य जुटाने के लिए फोंरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंचकर जांच–पड़ताल करने में जुट गयी है।

Pankaj Srivastava
Published on: 17 Oct 2023 5:40 AM GMT
X

Kannauj Crime News  (photo: social media )

Kannauj News: यूपी के कन्नौज जिले में देर रात रोडबेज बस के एक ठेकेदार पर हमला कर बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया। ठेकेदार बस के डीजल का रूपया जमा करने पेट्रोल पम्प जा रहा था‚ उसी दौरान बदमाशों ने उनकी गाड़ी पर फायरिंग कर हमला कर दिया‚ जब तक ठेकेदार कुछ समझ पाता बदमाशों ने उसके बैग में रखे दो लाख रूपये लेकर फरार हो गये। इस बात की सूचना पीड़ित ने पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके पर पूछताछ में जुट गयी तो वहीं इस मामले की जांच के दौरान साक्ष्य जुटाने के लिए फोंरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंचकर जांच–पड़ताल करने में जुट गयी है।

अभिषेक दुबे ने बताया कि भाई ने हमारे पास फोन किया घर पर तो हमने पूछा बताओ भाई इतनी रात को फोन कैसे किया तो बताया उन्होंने कि हमारे ऊपर हमला हो गया है जिला अस्पताल के पास में। पैसा देने जा रहे थे पेट्रोल पम्प पर डीजल का। तो हमने कहा ठीक है हमला हो गया तो पहले पुलिस को फोन करो तो बोले हम 112 नंबर पर फोन कर चुके हैं तुम जल्दी से यहां आ जाओ तो वैसे ही हम यहां पर आ गये तो जैसे ही हम यहां पर पहुंचे तो 112 नंबर की गाड़ी खड़ी थी और दो लोग पुलिसकर्मी खड़े थे। वह उन्होंने आकर पूछताछ की उसके बाद इंस्पेक्टर साहब आ गये‚ उसके बाद कप्तान साहब आये अब फोरेंसिक टीम भी आ चुकी है। वह जांच कर रही है देख रही है‚ लेकिन हम एक चीज कहना चाहेंगे आपसे कि जब दो–तीन सेकेंड के अंदर किसी के ऊपर हमला हो‚ तो जस्टीफाई करना मुश्किल होता है में रात में वो भी 10–11 बजे तो हमला तो हुआ है और जानलेवा हमला हुआ है। गोली से हुआ है या किस चीज से हुआ है वह तो जाँच करने के बाद फोरेंसिक टीम ही बता पायेगी। भाई के पास दो लाख रूपये था‚ जो भाई ने मुझे बताया और जो यह पेट्रोल पम्प पर मैनेजर साहब है उनसे बात करके ही पैसा देने आये थे यहां पर। दो लाख रूपये था इनके पास। हमला किया और हमला करने के बाद वह पैसा भी ले गये और जैसे–तैसे जान बच पायी है। भाई हमारे कान्ट्रेक्टर हैं रोडवेज में ठेकेदार‚ उनका जनसेट लगा हुआ है‚कन्नौज बस स्टैण्ड पर और दो बसें चलती हैं कन्नौज डिपो में ही जो कन्नौज कानपुर अपडाउन करती है उनका डीजल यहीं से पड़ता है रिलायंस पेट्रोल पम्प से।

पेट्रोल पम्प सुरक्षाकर्मी ने दी यह जानकारी

इस मामले की जानकारी देते हुए पेट्रोलपम्प सुरक्षाकर्मी चंदन सिंह ने बताया कि उन्होंने यहां गाड़ी खड़ी और चिल्ला रहे थे कि चन्दन सिंह गोली मार दी–गोली मार दी। बाहर निकले तो देखा यह घबड़ाये हुए थे। इनकी कार के सीसे में दिखाई दिया था कि गोली का निशान। शिवम ठेकेदार है, जो यहां पेसा जमा करने आ रहे थे । गाड़ी का डीजल यहां पड़ता है उसी के पैसे दो लाख रूपये लेकर जमा करने आ रहे थे यहां वह भी बदमाश ले गये।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story