×

Kannauj News: भाजपा नेता असीम अरूण ने अखिलेश पर कसा तंज, कहा- खरगोश कछुए को कभी हरा सकता है क्या?

Kannauj News: असीम अरूण ने सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव पर बोलते हुए कहा कि "आज अंतिम दिन खरगोश दौड़ता हुआ आया और सोचता है कि कछुए को हरा देगा। क्या ऐसा हो सकता है।"

Pankaj Srivastava
Published on: 25 April 2024 4:58 PM GMT
BJP leader Aseem Arun took a jibe at Akhilesh
X

भाजपा नेता असीम अरूण ने अखिलेश पर कसा तंज: Photo- Newstrack

Kannauj News: समाजवादी पार्टी सुप्रीमों अखिलेश यादव के कन्नौज से चुनाव लड़ने के फैसले को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने तंज कसना शुरू कर दिया है। एक जनसभा को सम्बोधित करते हुए राज्यमंत्री असीम अरूण ने कहा कि "हम लोग देख रहे हैं कि एक महीने से हमारा पहलवान तेल मालिश करके अखाड़े में तैयार खड़ा ताल ठोक रहा, लेकिन दूसरी तरफ से कोई पहलवान आने को तैयार नही हो रहा था। एक बच्चे को धकेल दिया अखाड़े में कि जा तू लड़, बच्चा भाग गया। बोला मैं नही लड़ूंगा। कोई अखाड़े में आने को तैयार ही नहीं, अंत में अखिलेश यादव जी 11वें घंटे पर जब पर्चा भरने का समय खतम हो रहा था तो आकर पर्चा दाखिल किए।

इसपर असीम अरूण ने सपा सुप्रीमों अखिलेश यादव पर बोलते हुए कहा कि "यह किस वजह से हुआ यह केवल आपकी वजह से हुआ कि आप कछुए की तरह से दौड़ रहे थे आज अंतिम दिन खरगोश दौड़ता हुआ आया और सोचता है कि कछुए को हरा देगा। क्या ऐसा हो सकता है।"

मेडिकल कालेज का नाम बाबा भीमराव अम्बेडकर हटाने पर भड़के राज्यमंत्री

राज्यमंत्री असीम अरूण ने सपा सरकार में कन्नौज के राजकीय मेडिकल कालेज के नाम से बाबा साहेब डॉ भीमराव अम्बेडकर का नाम हटाने को लेकर अखिलेश यादव को घेरा। उन्होंने जनता को सम्बोधित करते हुए कहा कि "हम पहले भी मांग करते रहे कि हमारी कन्नौज भूमि पर उतरने से पहले माफी मांगिए उन महिलाओं से जिनके लिए बाबा साहेब ने काम किया उनको बराबरी का हक दिया, उन अनुसूचित जाति- जनजाति के भाइयों –बहनों से जिनके लिए बाबा साहेब ने काम किया। आज तक आपने कोई सफाई नही दी कि बाबा साहेब का नाम मेडिकल से क्यों हटाया था।

यह हम सब जानना चाहते हैं कि बाबा साहेब के नाम का अपमान क्यों किया। इनके पास इसका जवाब नही है। मुझे पता है जवाब आपके पास है, जब 13 मई को मतदान होगा, तो इस अपमान का जवाब हम सब मिल करके देंगे मुझे यह पूरा विश्वास है।

जो अपने चुनाव लड़ने का निर्णय न ले सके, वह देश के लिए निर्णय क्या लेगा- असीम अरूण

जनसभा को सम्बोधित करते हुए राज्यमंत्री असीम अरूण ने अखिलेश पर निशाना साधते हुए कहा कि क्या हम ऐसे व्यक्ति को प्रदेश या देश की बागडोर उसके हाथ में दे सकते हैं कभी नही, जो व्यक्ति अपने टिकट का निर्णय न ले पा रहा हो क्या वह देश के निर्णय ले सकता है?

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story