×

Kannauj News: आगरा- लखनऊ एक्सप्रेस- वे पर ट्रैक्टर ट्राली में घुसी तेज रफ्तार कार‚ दो की मौत‚ 5 घायल

Kannauj News: हादसे में कार सवार दो लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को मेडिकल कॉलेज तिर्वा की मोर्चरी में रखवा दिया है।

Pankaj Srivastava
Published on: 6 Sep 2023 3:03 PM GMT
Kannauj News: आगरा- लखनऊ एक्सप्रेस- वे पर ट्रैक्टर ट्राली में घुसी तेज रफ्तार कार‚ दो की मौत‚ 5 घायल
X
(Pic: Social Media)

Kannauj News: कन्नौज जिले में आगरा–लखनऊ एक्सप्रेस–वे पर मैनपुरी से लखनऊ जा रही एक तेज रफ्तार अनियंत्रित कार आगे जा रहे ट्रैक्टर-ट्रॉली के पीछे घुस गई। इस हादसे में कार सवार दो लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को मेडिकल कॉलेज तिर्वा की मोर्चरी में रखवा दिया है। मृतकों की पहचान के लिए पुलिस जांच पड़ताल कर रही है। हादसे के बाद कार में मिले एक आधार के जरिए पुलिस शवों की पहचान करने में जुटी हुई है।

तेज रफ्तार के कारण हुआ हादसा

आपको बताते चलें कि आज दोपहर जिले के थाना तालग्राम के मछैया गांव के पास आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर एक भीषण हादसा हादसा हो गया। हादसे में एक तेज रफ्तार कार आगे चल रहे ट्रैक्टर की ट्राली में पीछे से घुस गई। कार की रफ्तार तेज होने की वजह से ट्रेक्टर में बैठे लोग भी घायल हो गये‚ तो वहीं कार सवार दोनों लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी। हादसा करीब दोपहर 12 बजकर 15 मिनट का बताया जा रहा है। जिसमें ट्रैक्टर सवार सभी मजदूर घायल हो गए।

ट्रैक्टर चालक ने बताया कि वह अपने साथियों के साथ राजस्थान से गंगा एक्सप्रेसवे पर मजदूरी करने जा रहे थे। इसी दौरान रास्ते में पीछे से आ रही एक तेज रफ्तार कार उनके ट्रैक्टर की ट्राली में घुस गई। हादसा होते ही जोर के झटके के साथ ट्रैक्टर में बैठे लोग नीचे गिर गये। जिससे राजस्थान के गांव बौतुदा निवासी मदनलाल‚ अनुमान‚ डुला‚ मातासुला‚ ऋतिक सहित पाँच लोग घायल हो गये। वहीं कार सवार दोनों व्यक्तियों की मौके पर ही मौत हो गयी।

अनियंत्रित हो गई थी कार

हादसे की सूचना पर यूपीडा सहायक सुरक्षा अधिकारी नामवर सिंह व राजेंद्र प्रसाद कनौजिया मौके पर पहुंचे, जिन्होंने बताया कि कार पीछे से ट्रैक्टर ट्राली में जा घुसी थी‚ तेज रफ्तार होने के कारण कार अनियंत्रित होने से यह हादसा हुआ है। हादसे के बाद कार सवार दोनों व्यक्तियों को बाहर निकालकर एम्बुलेंस के जरिए मेडिकल कॉलेज तिर्वा भेजा गया‚ जहां डॉक्टर ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।

मृतकाें की नही हो सकी शिनाख्त

कार सवार मृतक कौन है‚ कहां के है और वह क्या करते थे‚ इस बात की अभी कोई जानकारी नही हो सकी है। हालांकि हादसे के बाद पुलिस को कार से एक आधार कार्ड जरूर मिला है, जिसे सुराग के तौर पर पुलिस छानबीन कर मृतकों की शिनाख्त करने में जुटी हुई है। थाना प्रभारी देवेश कुमार पाल का कहना है कि दोनों शवों की अभी तक शिनाख्त नही हो सकी है। हादसे के बाद कार से एक आधारकार्ड मिला है जो किसी रजनीश पता में मैनपुरी लिखा हुआ है। जिसको लेकर मैनपुरी पुलिस को सूचना देकर छानबीन की जा रही है।

Pankaj Srivastava

Pankaj Srivastava

Next Story