×

Kannauj News: "अखिलेश जी मजाक मत करिए आप आइए और चुनाव लड़िए" सुब्रत पाठक

Kannauj News: अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए उन्होनें कहा कि अभी तो हम देख रहे थे कि उनकी पार्टी जानें कितने नेताओं को टिकट दे दिया है। कुल मिलाकर अखिलेश जी से मैंने पहले ही कहा था कि ...

Pankaj Srivastava
Published on: 23 April 2024 3:38 PM GMT
Kannauj News
X

नमांकन पत्र दाखिल करते भाजपा नेता सुब्रत पाठक (Pic:Newstrack)  

Kannauj News: यूपी के कन्नौज जिले में भाजपा सांसद ⁄ प्रत्याशी सुब्रत पाठक का नामांकन 25 अप्रैल को पूरे लाव–लश्कर के साथ करेंगे‚ जिसकी तैयारियां की जा रही है। नामांकन के इस कार्यक्रम में समय करीब 11 बजकर 55 मिनट पर हेलीकाप्टर द्वारा डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का कन्नौज पुलिस लाइन में आगमन होगा‚ जहां से वह नामांकन सभा स्थल बोर्डिंग ग्रांउड पहुंचेंगे‚ यहां वह दोपहर 12 बजे से लेकर 1 बजे तक नामांकन सभा को सम्बोधित करेंगे। जिसके बाद यहां से बाराबंकी के लिए रवाना हो जायेंगे।

दाखिल किया नामांकन का पहला सेट

न्यूज़ट्रैक से खास बातचीत करते हुए सु्ब्रत पाठक ने कहा कि देखिए चूंकि आज बुढ़वा मंगल है‚ अच्छा दिन है और मेरे मुहुर्त के अनुसार अलग–अलग डेट जिसमें मुझे चार सेट दाखिल करने होते हैं तो अलग–अलग सेट दाखिल होते हैं‚ तो जिसमें एक सेट आज बुढ़वा मंगल में ताकि बजरंग बली का आर्शीवाद बना रहे और उनकी गदा यह जो हिन्दू द्रोही लोग है इन पर चलती रहे। इसलिए बुढ़वा मंगल को हमने एक सेट दाखिल कर दिया।

अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए उन्होनें कहा कि अभी तो हम देख रहे थे कि उनकी पार्टी जानें कितने नेताओं को टिकट दे दिया है। कुल मिलाकर अखिलेश जी से मैंने पहले ही कहा था कि मजाक मत करिए आप आइए चुनाव लड़िए तो चुनाव गम्भीरता से हो। यहां पर मैंने पहले ही कहा कि किसी को भी यहां चुनाव लड़ने के लिए भेज देंगे तो चुनाव नही लड़ पायेगा और आप मेरी बात मान नहीं रहे है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story