×

Kannauj News: अखिलेश यादव ने की जनसभा, भाजपा पर कसा तंज

Kannauj News: सपा मुखिया और कन्नौज से सपा प्रत्याशी अखिलेश यादव ने आज जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने भाजपा पर जमकर निशाना साधा।

Pankaj Srivastava
Published on: 3 May 2024 1:01 PM GMT
Kannauj News
X

कन्नौज में अखिलेश यादव। (Pic: Newstrack)

Kannauj News: उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व कन्नौज के पूर्व सांसद अखिलेश यादव ने रामलीला मैदान में जनसभा को संबोधित किया। जनसभा में लोगों की भारी भीड़ रही। समर्थकों ने अखिलेश यादव जिंदाबाद के नारे लगाए। कन्नौज लोकसभा सीट से सपा प्रत्याशी अखिलेश यादव ने हसेरन मे जनसभा को संबोधित किया। जनसभा में उन्होंने भाजपा पर हमला बोलते हुए बेरोजगार, किसानों को लेकर तंज कसा। उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि सरकार द्वारा किस कानून बनाने को लेकर किसानों ने दिल्ली पहुंचकर आंदोलन किया। किसानों की एकजुटता देखकर सरकार को अपना फैसला वापस लेना पड़ा। किसानों पर झूठे मुकदमे किए गए। उन्होंने पेपर लीक सरकार को घेरते हुए कहा कि पेपर लीक होने से छात्रों पर इसका असर देखा जा सकता है। छात्रों ने पेपर लीक होने से आत्महत्या की है। जनसभा में अखिलेश यादव ने अपने समर्थकों को चुनाव में अधिक से अधिक मतदान करने की अपील की। रूठे हुए लोगों को मनाने की बात कही। भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए अखिलेश ने कन्नौज में कराए गए विकास कार्यों का वर्णन किया।

भाजपा पर जमकर साधा निशाना

कन्नौज जिले के हसेरन मे जनसभा को सम्बोधित करते हुए भाजपा पर जमकर निशाना साधते हुए कहां कि फ़ौज की नौकरी भाजपा सरकार ने अग्निवीर के तहत 4 साल की कर दी है तो अब खाकी वाले भी होशियार हो जाएं, क्योंकि अब इनकी बारी है। अगर अबकी बार भाजपा सरकार आ गयी तो पुलिस की नौकरी भी 3 साल की होगी।

विकास को जहां सपा ने छोड़ा वो आज भी वहीं

उन्होने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहां कि कन्नौज जिले से भारतीय जनता पार्टी का सफाया होना निश्चित है। जनता की अपार भीड़ दिखाई पड़ रही है। यहां सबसे बड़ी जीत मे कन्नौज शामिल होने जा रहा है। यह बीजेपी वाले लोग बड़े खुश हो रहे थे, कुछ ही घंटे खुशी मना पाए। अब बताओ कहां चले गये बीजेपी वाले। जहां हमने विकास छोड़ा था आज भी वहीं है।

भाजपा से मांगा 17 साल का हिसाब

उन्होंने किसानों को लेकर सरकार को घेरते हुए कहां कि इनको 17 साल का हिसाब देना है। 17 साल किसानों को धोखा दिया। आए किसी की दोगुनी हो गयी क्या। हमारे किसान भाइयों ने दिल्ली मे धरना दिया। काले क़ानून वापस हुआ तभी लौटे। इनकी सरकार मे हजारों किसान ने खुदकुशी की।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story