×

Kannauj News: युवक ने छात्रा का स्नान करते वीडियो बनाकर कर रहा था ब्लैकमेल‚ पुलिस ने किया अरेस्ट

Kannauj News: छिबरामऊ कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत मोहल्ला इब्राहीमगंज निवासी विकास गुप्ता पुत्र रामशरन गुप्ता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Pankaj Srivastava
Published on: 10 Sep 2023 2:51 PM GMT
Police arrested the person who blackmailed a Female student by making a video
X

Police arrested the person who blackmailed a Female student by making a video

Kannauj News: यूपी के कन्नौज जिले में डीएलएड की एक छात्रा को छिबरामऊ कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला इब्राहीमगंज का रहने वाला युवक करीब एक साल से मानसिक व शारीरिक रूप से परेशान कर रहा है। हद तो तब हो गई जब युवक के सारी हदें पार कर दी। युवक ने नहाते हुए स्नानघर के जाल से छात्रा का वीडियो बना लिया‚ जिसके बाद वह छात्रा को ब्लैकमेल करने लगा। इस बात की जानकारी छात्रा ने परिजनों को दी‚ जिसक बाद छात्रा की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया।

आपको बताते चलें कि जिले के छिबरामऊ कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत मोहल्ला इब्राहीमगंज निवासी विकास गुप्ता पुत्र रामशरन गुप्ता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी युवक एक मोहल्ले में किराए पर रहने वाली डीएलएड की एक छात्रा को पिछले एक साल से मानसिक व शारीरिक रूप से परेशान कर छात्रा से अभद्र व्यवहारकर रहा है। इस बात की जानकारी छात्रा ने अपने घर वालों को फोन से दी। छात्रा ने इस बात की शिकायत विकास गुप्ता के घर जाकर उसकी मां व पत्नी से भी की‚ इसके बावजूद वह अभद्रता करता रहा‚ इसके बाद 8 सितंबर को उसने उस समय सभी हदें पार कर दी‚ जब छात्रा सुबह अपनी इंटर्नशिप प्रोग्राम के लिए जाने की तैयारी कर रही थी। इस दौरान आरोपी युवक ने छात्रा का स्नान करते समय स्नानघर की जाल से उसका वीडियो बना लिया।

छात्रा के नहाते समय वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल

आरोपी विकास गुप्ता से परेशान छात्रा ने कई बार उसके घर वालों से शिकायत की लेकिन विकास गुप्ता उतना ही छात्रा को परेशान कर उसके साथ अभद्रता करता रहा है और उसका नहाते समय वीडियो बनाया। इस दौरान जब छात्रा की नजर उसको वीडियो बनाते हुए पड़ी तो छात्रा चीख पड़ी और उसने शोर मचाया तो युवक मौके से फरार हो गया। इसके बाद वह लगातार छात्रा को ब्लैकमेल करते हुए शारीरिक व मानसिक रूप से परेशान करने लगा।

पुलिस ने कार्रवाई कर आरोपी को किया गिरफ्तार

पुलिस ने छात्रा की तहरीर के आधार पर आरोपी विकास गुप्ता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। मुकदमा दर्ज होने के बाद आरोपी युवक घर से फरार हो गया। जिसको पकड़ने के लिए पुलिस आरोपी के परिवार पर उसको बुलाने का दबाव बनाया। जिसके बाद परिवार के बुलाने पर जैसे आरोपी घर पहुंचा पुलिस ने उसका मोबाइल भी जब्त कर लिया और उसको पकड़ लिया। जिसके बाद पुलिस उसको गिरफ्तार कर कोतवाली ले आयी। इस मामले को लेकर कोतवाली प्रभारी अजय पाठक ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। आरोपी युवक गिरफ्तार कर लिया गया है।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story