×

Kannauj News: देश के दुश्मन नहीं चाहते मोदी बनें प्रधानमंत्री: साक्षी महाराज

Kannauj News: भाजपा प्रत्याशी साक्षी महाराज ने चुनाव प्रचार के दौरान बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि देश के दुश्मन नहीं चाहते मोदी प्रधानमंत्री बनें।

Pankaj Srivastava
Published on: 5 May 2024 5:14 PM GMT
Kannauj News
X

Kannauj News (Pic: Newstrack)

Kannauj News: भाजपा लोकसभा प्रत्याशी डॉ. सचिदानंद हरि साक्षी महाराज द्वारा क्षेत्र भ्रमण कार्यक्रम के अंतर्गत सदर विधानसभा के गदन खेड़ा बाई पास , मोती नगर स्थित पार्क व्यू पैलेस, बड़ा चौराहा, सिविल लाइंस स्थित गणेश मण्डपम, कब्बा खेड़ा तिराहा, लोकनगर, बन्धुहार, गायत्री मन्दिर, शेखपुर मॉडल बिहार, मिश्रा कालोनी, चम्पापुरवा, बालूघाट, डी. बी. पैलेस, गोल्डी कार्यालय के सामने, नेहरू नगर, डाकतार कालोनी, सिंगरोसी समेत कई स्थानों पर आयोजित कार्यक्रमों में प्रतिभाग लिया।

देश के दुश्मन नहीं चाहते मोदी पीएम बनें

अपने सम्बोधन में उन्होंने बताया कि मोदी जी जबसे प्रधानमंत्री बने हैं प्रतिदिन अपने फैसलों से इतिहास बना रहे हैं। पिछले 65 वर्षों से इस देश में जितना काम नहीं हुआ उससे कई गुना ज्यादा काम मोदी ने पिछले 10 वर्षों में कर के दिखाया है। देश के दुश्मन नहीं चाहते कि मोदी जी फिर प्रधानमंत्री बने लेकिन इस देश की 140 करोड़ जनता फिर एक बार मोदी सरकार बनाने का मन बना चुकी है। विपक्षियों की सरकरों में भ्रष्टाचार अपने चरम पर था गांव, गरीब , किसान की स्थिति दयनीय बना दी थी। इन लोगों ने जनता के विकास में खर्च होने वाले पैसे से अपना घर भरने का काम करते थे। लेकिन मोदी जी ने सरकार बनाने के बाद से ही भ्रष्टाचार पर करारा प्रहार कर दोषियों को जेल भेजने का काम किया। उन्नाव कलम, कमण्डल और तलवार की धरती है मोदी जी ने अपनी योजनाओं के माध्यम से उन्नाव को विकास की मुख्य धारा से जोड़ने का काम किया। जन-जन की समस्याओं को समझ उनके समाधान हेतु दिन रात अथक परिश्रम कर मोदी जी ने सभी के जीवन में समृद्धि लाने का काम किया। जनता आगामी 13 मई को भजापा के पक्ष में मतदान कर फिर एक बार मोदी सरकार बनाने जा रही है। मोदी ने खुद कहा है अगले 5 वर्षों में देश की सम्रद्धि और सम्मान के लिए और भी बड़े फैसले लिए जाएंगे।

इनकी रही उपस्तिथि

कार्यक्रम में विधायक सदर पंकज गुप्ता , सदस्य प्रदेश कार्यसमिति आनंद अवस्थी "दादा", ब्लॉक प्रमुख नीरज गुप्ता, नगर अध्यक्ष अवनीश, जिला उपाध्यक्ष अनुराग अवस्थी, भाजपा नेता कृष्ण वर्मा, मनोज निगम, संदीप निगम, अखिलेश अवस्थी, ब्रजेश पांडेय, कमलेश शुक्ला, राम तनेजा, अमित निगम, आदित्य बाजपेई समेत स्थानीय सभासद, कई वरिष्ठ भाजपा पदाधिकारी, कार्यकर्ता एवं क्षेत्रवासी उपस्थित रहे ।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story