×

Kannauj News: एक्सप्रेस-वे पर हादसा, पीछे से आ रही कार ने ट्रक में मारी टक्कर, दो की मौत

Kannauj News: कार से दिल्ली से बिहार के मधेपुरा जा रहे थे अभिषेक और पीयूष। दोनों वहीं के रहने वाले थे।

Pankaj Srivastava
Published on: 28 Jan 2024 5:57 PM GMT
Two people died in a road accident on Agra-Lucknow Expressway
X

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर सड़क हादसे में दो लोगों की मौत: Photo- Newstrack

Kannauj News: कन्नौज में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सूचना उनके घर परिवार को दी गई तो सूचना मिलते ही घर परिवार में कोहराम मच गया।

आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे कन्नौज के पचोर चैकी क्षेत्र के भानपुर गांव के सामने पुलिया नंबर 186 पर पहले से खड़े डिवाइडर के पास ट्रक में पीछे से आ रही कार ने जोरदार टक्कर मार दी। जिसमें सवार बिहार निवासी अभिषेक उम्र 21 वर्ष पुत्र दीप कुमार, पीयूष कुमार चैरसिया पुत्र मनोज कुमार उम्र 22 वर्ष निवासी स्टेशन चैक वार्ड नंबर 21 मधेपुर बिहार के रहने वाले दोनों व्यक्ति दिल्ली से बिहार जा रहे थे।

दोनों आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे कन्नौज के पास 186 नंबर कट पर टक्कर लगने से सड़क हादसे में घायल हो गए। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और घायलों को उपचार के लिए एंबुलेंस की सहायता से तिर्वा मेडिकल कॉलेज ले गई। जहां चिकित्सक ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। वहीं इसकी सूचना परिजनों को दी गई। सूचना मिलते ही घर परिवार में कोहराम मच गया। सड़क हादसे में दो की मौत से घर परिवार में सन्नाटा पसर गया। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story