×

Kanpur Dehat News: डीसीएम व ट्रक की जबरदस्त भिड़ंत, तीन की मौत, दो घायल

Kanpur Dehat News: भोगनीपुर से घाटमपुर की तरफ के लिए तीन लोग डीसीएम में बैठे थे। जहां तेज रफ्तार ट्रक ने सामने से आ रही डीसीएम में टक्कर मार दी।

Anup Pandey
Published on: 24 April 2024 9:15 AM GMT
kanpur dehat news
X

कानपुर देहात में डीसीएम-ट्रक की टक्कर में तीन लोगों की मौत (न्यूजट्रैक) 

Kanpur Dehat News: जिले के मूसानगर थानाक्षेत्र के अकबराबाद में हाइवे पर डीसीएम व ट्रक की जबरदस्त भिड़ंत हो गई। जिसमें तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई। वहीं डीसीएम चालक समेत एक अन्य बुरी तरह घायल हो गया। पुलिस की सहायता से घायलों को इलाज के लिए स्थानीय सीएचसी में भर्ती कराया गया है और तीनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। वहीं घटना के बाद हाइड्रा की सहायता से दोनों वाहनों को किनारे कराया गया। हादसे के बाद लगे जाम को सुचारू रुप से चालू कर दिया गया है।

भोगनीपुर से घाटमपुर की तरफ के लिए तीन लोग डीसीएम में बैठे थे। जहां तेज रफ्तार ट्रक ने सामने से आ रही डीसीएम में टक्कर मार दी। हादसे की आवाज सुन मुगुल रोड पर अफरा -तफरी मच गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने केबिन में फंसे लोगों को हाइड्रा की सहायता से कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला। जिसमें डीसीएम सवार घाटमपुर नौबस्ता पश्चिम निवासी सुलखान उम्र 28 वर्ष, राहुल उम्र 26 वर्ष समेत बिधनू के छत्तापुर निवासी अजय उम्र 32 वर्ष की मौत हो गई। वहीं घटना में रामबाबू व डीसीएम चालक निजाम गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए पुखरायां, सीएचसी में भर्ती कराया है। पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। तीनों ही मिनी डीसीएम में घाटमपुर जाने को भोगनीपुर से सवार हुए थे।

फेरी का काम करते है तीनों

नौबस्ता पश्चिमी वार्ड एक निवासी 28 वर्षीय सुलखान, वहीं का नौबस्ता पूर्वी वार्ड 17 निवासी 26 वर्षीय राहुल व कानपुर बिधनू का छत्ता पुरवा निवासी 32 वर्षीय अजय चप्पल का फेरी लगाकर बिक्री का काम करते थे। बुधवार सुबह भोगनीपुर से घाटमपुर जाने को मिनी ट्रक में सवार हुए थे। मूसानगर के अकबराबाद के पास पहुंचे ही थे। वहीं सामने से आ रहे ट्रक से टक्कर हो गई। भिडंत से डीसीएम केबिन क्षतिग्रस्त हो गई और अंदर लोग फंस गए।

हादसे के बाद लगा जाम

दोनों वाहनों की भिडंत के करीब एक घण्टे तक जाम लगा रहा। वहीं पुलिस ने हाइड्रा बुला दोनों वाहनों को किनारे करवा यातायात को सुचारु रूप से चालू किया गया। वहीं हादसे में खत्म हुए लोगों के परिजनों को सूचना दी गई। जहां परिजन कानपुर देहात पोस्टमार्टम पहुंचे। और शव को देख रो पड़े। पुलिस का कहना है कि तहरीर मिलते ही आगे की कार्यवाही की जायेगी।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story