×

Kanpur News: जमकर चले दो पक्षों में ईंट-पत्थर, आधा दर्जन घायल

Kanpur News: यह तांडव करीब एक घंटे तक चलता रहा। लेकीन पुलिस को इस मामले की भनक भी नहीं पड़ी। मारपीट से करीब आधा दर्जन लोग घायल हो गए।

Anup Pandey
Published on: 27 March 2024 7:25 AM GMT
Kanpur News
X

Kanpur News  (photo: social media )

Kanpur Crime: महाराजपुर थाना क्षेत्र में दो पक्षों में जमकर ईंट पत्थर चलने से आधा दर्जन से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को सरसौल स्थित सीएचसी भेजा। वहीं मामले को देख गांव में पुलिस तैनात कर दी गई है। वहीं जांच पड़ताल में पुलिस जुट गई है।

परिवार आया था होली पर्व पर घर

महाराजपुर के भदासा में चतुर साहू की बेटी दामाद कार से घर आये थे। तभी पड़ोस के रामस्वरूप यादव का बेटा दीपू नशे में दामाद से गाली गलौज कर पूछने लगा कि कहां से आये हो। दामाद कुछ नहीं बोला तो उसने पीछे से लात मार दी। इस बात की जानकारी चतुर साहू को हुई तो इसका विरोध किया। दीपू ने अपने भाई संदीप व साथियों के साथ मिलकर चतुर साहू के घर में घुस बेटियों, दामाद व सभी की जमकर पिटाई कर दी। पिटाई का विरोध किया तो गाली-गलौज करते हुए घरों पर जमकर ईंट पत्थर चलाये।

एक घण्टे तक चला तांडव

यह तांडव करीब एक घंटे तक चलता रहा। लेकीन पुलिस को इस मामले की भनक भी नहीं पड़ी। मारपीट से करीब आधा दर्जन लोग घायल हो गए। पथराव के बाद से दबंगो के तांडव से गांव में तनाव व्याप्त है। एक घण्टे बाद पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को एंबुलेंस की मदद से अस्पताल भेजा। जहां उनका उपचार जारी है। वहीं कुछ को उपचार के बाद घर भेज दिया।

मारपीट पथराव का वीडियो हुआ वायरल

मारपीट पथराव का वीडियो किसी ग्रामीण ने बना लिया। जिसके बाद उसको वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद मामला पुलिस के पास पहुंचा। जहां पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंची। वहीं पुलिस को देख दबंग भाग गए। जिनकी पुलिस तलाश कर रही हैं।महाराजपुर थाना प्रभारी का कहना है कि तहरीर के आधार पर मामले में कार्रवाई की जाएगी। हालांकि पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story