×

Kanpur News: जंगल में मिला युवक का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

Kanpur News: युवक का शव टीकर कान्ह गांव के दो सौ मीटर दूर जंगल में पाया गया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Anup Pandey
Published on: 23 April 2024 10:42 AM GMT
मौके पर मौजूद पुलिस।
X

मौके पर मौजूद पुलिस। (Pic: Newstrack)

Kanpur News: कानपुर शहर के नर्वल थाना क्षेत्र के अंतर्गत आज संदिग्ध अवस्था में एक युवक की मौत हो गई है। युवक का शव टीकर कान्ह गांव के दो सौ मीटर दूर जंगल में पाया गया है। जंगलों में मवेशियों को चरा रहें लोगों ने शव को देखा और पुलिस को सूचना दी। जहां कुछ देर बाद पहुंची पुलिस ने पास के गांव में सूचना दी। शव की पहचान टीकरकान्ह निवासी देवीप्रसाद यादव के पुत्र गिरधारी यादव (30) के रूप में की गई है। मौके पर पहुंचे मृतक युवक के परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है।

जंगल में मिला शव

टीकरकान्ह निवासी गिरधारी यादव पुत्र देवीप्रसाद यादव (30) जो कल शाम को बिना बताए घर से निकल गया था। देर रात तक घर नहीं आया तो परिजनों ने आस पास जानकारी की लेकिन कोई जानकारी नहीं मिली। आज युवक का शव गांव से दो सौ मीटर की दूरी पर जंगल में संदिग्ध अवस्था में मिला। ग्रामीण मवेशियों को चारा चरा रहे थे।ग्रामीणों ने शव देख परिजन व पुलिस को सूचना दी। जानकारी मिलते ही घटना स्थल पर नर्वल पुलिस पहुंची और युवक के शव को कब्जे में लेकर परिजनों से बातचीत की।परिजनों ने हत्या की आशंका जताई। पुलिस ने पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। नर्वल थाना प्रभारी राजेश सिंह ने बताया कि इस मामले में घटनास्थल पर मिले साक्ष्य, पोस्टमार्टम रिपोर्ट व परिजनों की तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। हालांकि पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

देर शाम घर से निकला था युवक

परिजनों ने बताया कि किसी से भी युवक की लड़ाई नहीं थी। कल भी घर में आराम से था। लेकिन शाम होते ही बिना बताए रोज की तरह निकल गया था। रात तक नहीं आया तो ढूंढने का प्रयास किया। लेकिन कोई जानकारी नहीं मिली। चाचा के पास फोन भी आया था कि घर में बात करा दो। लेकिन फोन कट गया। फिर दोबारा बात नहीं हो पाई। आज ये सूचना मिली। शव पर कोई चोट का निशान नहीं है। ग्रामीणों के अनुसार शव से कुछ दूरी पर एक शराब की बोतल और गिलास पड़ा हुआ था।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story