×

Kanpur Accident: डंफर और कार की आमने सामने भिड़ंत, चालक सहित एक किन्नर की मौत

Kanpur Accident: जनपद कानपुर के बिधनू थाना क्षेत्र में तेज रफ्तार डंफर और कार की आमने सामने भिड़ंत हो गई। जिससे कार चालक और एक किन्नर की मौत हो गई।

Anup Pandey
Published on: 13 April 2024 11:35 AM GMT (Updated on: 13 April 2024 11:42 AM GMT)
Kanpur Accident: डंफर और कार की आमने सामने भिड़ंत, चालक सहित एक किन्नर की मौत
X

Kanpur Accident: बिधनू थाना क्षेत्र में तेज रफ्तार डंफर और कार की आमने सामने भिड़ंत हो गई। जिससे कार चालक और एक किन्नर की मौत हो गई। हादसे के बाद बिधनू हाईवे में जाम लग गया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वहीं छतिग्रस्त कार को हाइड्रा की मदद से किनारे करवाया और कई घंटे बाद जाम को सुचारू रूप से चालू किया गया ।

आगे के हिस्से में फंस गया किन्नर और चालक

टक्कर के बाद कार का अगला हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया और उसमें चालक समेत आगे की सीट में बैठी किन्नर तकरीबन आधे घँटे तक फंसे रहे।बिधनू पुलिस ने हाइड्रा की सहायता से कार में फंसे दोनों किन्नरों व चालक को बाहर निकाल बिधनू सीएचसी पहुंचाया। डॉक्टरों ने कार चालक व एक किन्नर को मृत घोषित कर दिया। दूसरे किन्नर को प्राथमिक उपचार के बाद हैलट रिफर कर दिया है। दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए हादसे की सूचना मृतकों के परिजनों को देते हुए फरार डंफर चालक की तलाश में जुटी हुई है।

घाटमपुर जा रहें थे किन्नर

गल्ला मंडी निवासी किन्नर सिमरन उम्र 45 वर्ष साथी किन्नर मनीषा उम्र 21,कार चालक आकाश शुक्ला उम्र 26 निवासी अर्रा बिनगवां के साथ किसी काम को लेकर घाटमपुर गए हुए थे। वहां से वापस लौटते समय हरबस पुर गॉव के सामने ट्रक को आकाश ने ओवरटेक किया।और मोड़ होने के चलते सामने से डंफर को आता देख वो हड़बड़ा गया। अनियंत्रित होकर डंफर में भिड़ गया । तेज आवाज सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंचे और सूचना पुलिस को दी।

हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस

बिधनू पुलिस ने कार में पीछे बैठे किन्नर मनीषा को बाहर निकालते हुए बिधनू सीएचसी पहुंचाया और हाइड्रा की सहायता से आधे घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद चालक आकाश व सिमरन को निकालते हुए बिधनू सीएचसी भेजा। जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। घायल मनीषा को एम्बुलेंस की सहायता से हैलट पहुंचाते हुए दोनों मृतकों को पोस्टमार्टम के लिए भेज आगे की कार्यवाही कर रही है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story