×

Kanpur Crime: मुकदमा दर्ज होने के बाद भी शोहदे कर रहें परेशान, दे रहे जान से मारने की धमकी

Kanpur Crime: मुकदमें दर्ज होने के बाद भी शोहदे मुकदमा दर्ज कराने वालों को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं और परेशान कर रहे हैं।

Anup Pandey
Published on: 18 March 2024 5:34 AM GMT
Kanpur Crime: मुकदमा दर्ज होने के बाद भी शोहदे कर रहें परेशान, दे रहे जान से मारने की धमकी
X

Kanpur Crime: कानपुर नगर में शोहदो को पुलिस का डर नहीं रह गया है। जहां आए दिन अधिकतर थानों में छेड़छाड़ के मुकदमे दर्ज हो रहें है। तो वहीं मुकदमें दर्ज होने के बाद भी शोहदे मुकदमा दर्ज कराने वालों को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं और परेशान कर रहे हैं। जहां शोहदो की धमकियों से परेशान पीढ़िताओं ने बिल्हौर थाने में मुकदमा दर्ज करवाया हैं।

पहला मामला

पीड़िता जो कि निवासी ग्राम व पोस्ट डोडवा जमौली की रहने वाली है। पीड़िता ने बताया कि मैंने दिनांक 15/06/2023 को 167/23 धारा 354क 354घ व 506 IPC थाना बिल्हौर में पंजीकृत कराया था। जिसमें मेरे मुकदमें का मुल्जिम हरेन्द्र बहादुर पुत्र विश्म्भर नाथ निवासी ग्राम लालपुर पोस्ट सैबसू थाना बिल्हौर जो मेरी बेटी के साथ छेड़छाड़ की थी। जिसका मैंने मुकदमा लिखवाया था। पीड़िता अपनी बेटी के साथ 15 मार्च को उत्तरी-पूरा बाजार जा रही थी। तभी मुकदमें का मुल्जिम हरेन्द्र बहादुर रास्ते में मिल गया और हमको रोक लिया और गाली गलौच कर कहा कि मेरे खिलाफ जो मुकदमा लिखवाया है, उसे न्यायालय चलकर सुलह समझौता कर लेना। जिसके साथ ही जान से मारने की धमकी देते हुए चला गया। वहीं पीड़िता ने पुलिस को लिखित शिकायत दी। जहां पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और जांच कर कार्यवाही कर रही है।

दूसरा मामला

पीड़िता महाराणा प्रताप नगर कस्बा व थाना बिल्हौर की रहने वाली है। पीड़िता ने बताया कि मैंने दिनांक 26/8/2022 को अपने मोहल्ले के अमित कुमार सिंह पुत्र उदय नारायण सिंह के खिलाफ छेड़छाड़ करने तथा मारपीट करने का मुकदमा लिखवाया था। उस मुकदमे की रंजिश मानते हुए 17 मार्च को राजेश्वरी पब्लिक स्कूल के पास अमित कुमार मिल गया और मुझे गाली देने लगा, कहा कि यदि कोर्ट में मेरे खिलाफ गवाही दी तो अच्छा नहीं होगा। साथ ही जान से मारने की धमकी देते हुए चला गया। वहीं पीड़िता ने पुलिस को शिकायत पत्र दिया। जहां पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया। वहीं आगे की कार्यवाही कर रही हैं।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story