×

Kanpur: पत्नी की हत्या के बाद पति फरार, किरायेदार से बोले-जा रहा हूं मरने..

Kanpur: पनकी थाना क्षेत्र के पनकी कटरा में एक पति ने पत्नी की हत्या धारदार चाकू से कर दी। पत्नी की हत्या के बाद मकान मालिक को फोन पर घटना की जानकारी देने के बाद बोला कि मैं भी मरने जा रहा हूं।

Anup Pandey
Published on: 17 April 2024 9:50 AM GMT (Updated on: 17 April 2024 11:59 AM GMT)
Kanpur: पत्नी की हत्या के बाद पति फरार, किरायेदार से बोले-जा रहा हूं मरने..
X

Kanpur News: पनकी थाना क्षेत्र के पनकी कटरा में एक पति ने पत्नी की हत्या धारदार चाकू से कर दी। और मकान मालिक को फोन पर घटना की जानकारी देने के बाद बोला कि मैं भी मरने जा रहा हूं। इस बात की सूचना मकान मालिक ने पुलिस को दी। जहां एसीपी सहित पनकी पुलिस मौके पर पहुंची। और घटना स्थल पर जांच कर रही हैं।

आर्य समाज मन्दिर से की थी शादी

आज बुधवार को मकान मालिक कामता राजपूत जो पनकी कटरा थाना पनकी निवासी है। कामता राजपूत ने पुलिस को सूचना दी। कि हमारे घर में किराए पर रहने वाली महिला गुंजन पुत्री कमल शंकर की हत्या उसके साथ 13 फरवरी को आर्य समाज मंदिर में शादी करने वाले शिवा पुत्र शिवकरण निवासी पूरी अमिलिया थाना ऊंचाहार रायबरेली ने कर दी है। और हमको शिवा ने फ़ोन करके बताया कि मैं अपने गांव आ गया हूं। और आत्महत्या करने जा रहा हूं। और इतना कहकर फोन काट दिया। शिवा घटना को अंजाम देने के बाद मौके से भाग गाया है।

मृतका का मायका पनकी में

मृतका गुंजन का मायका डूडा कालोनी पनकी में है। मां मंजू गुप्ता ने बताया कि कुछ माह पूर्व इसका विवाह रायबरेली निवासी शिवा से हुआ था। शादी के बाद सब कुछ अच्छा था। लेकिन कुछ दिन बीतते ही शिवा बेटी से मारपीट करने लगा। जिसकी शिकायत पहले भी बेटी ने की थी। लेकिन परिवार बिगड़े न इस लिए बेटी को समझा दिया गया था। लेकिन शिवा अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा था। और आज इस घटना को अंजाम दे दिया।

मृतका की मां ने दी तहरीर

एसीपी तेज बहादुर सिंह ने बताया कि पनकी थाना क्षेत्र के पनकी कटरा में रहने वाले एक व्यक्ति ने सूचना दिया कि मेरे निवास पर एक पति पत्नी किराए पर रहते थे। जहां शाम से ताला बंद था। जहां उनको आज भी ताला बंद दिखा तो कुछ सन्देह हुआ।तो पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने कमरे का ताला तोड़ा तो कमरे में महिला की लाश पड़ी हुई थी। जहां पति ने पत्नी की चाकू से हत्या कर दी है। हत्या करने वाला पति मूलरूप से रायबरेली का रहने वाला है। जांच पड़ताल के लिए फिल्ड यूनिट बुलाई गई है। पनकी पुलिस द्वारा जांच की जा रही हैं। वहीं मृतका की मां के द्वारा तहरीर दी गई है। जहां सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। और आरोपी को पकड़ने के लिए टीमें लगा दी गई है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story