×

Kanpur News: बजरंगी भाईजान ने गांधी जयंती पर शराब बंदी के दिन खोल दी पुलिस की पोल, पुलिसकर्मी की बाइक में मिली शराब

Kanpur News: पुलिस ऑफिस में सोमवार को बंदर की हरकत ने पुलिसकर्मी की पोल खोलकर रख दी। ये सब देख वहां खड़े पुलिसकर्मी आश्चर्यचकित हो गए। गांधी जयंती पर पुलिसकर्मी शराब की दो बोतल पुलिस ऑफिस लेकर चला आया। शराब की दोनों बोतल बाइक की डिग्गी में रखी हुई थी।

Anup Pandey
Published on: 2 Oct 2023 5:35 PM GMT
X

बजरंगी भाईजान ने गांधी जयंती पर शराब बंदी के दिन खोल दी पुलिस की पोल, बाइक में मिली शराब: Video- Newstrack

Kanpur News: गांधी जयंती के दिन शराब बंदी के बाद भी शहर में शराब बिक रही थी। इस खेल को किसी पुलिसकर्मी ने नहीं पकड़ा। बल्कि बजरंगी भाईजान (बंदर) ने कानपुर के पुलिस कमिश्नर ऑफिस परिसर में पकड़ लिया। खड़ी बाइक की डिक्की से एक बंदर ने शराब की बोतल निकाली। बंदर ने जब बोतल को डिक्की से निकाला तो पुलिसकर्मियों ने बंदर को खदेड़ा और पुलिस वाले ने उठाकर शराब की बोतल को दोबारा डिक्की में डाल दिया।

पुलिसकर्मी पहुंच गया था डिग्गी में शराब की बोतल लेकर-

पुलिस ऑफिस में सोमवार को बंदर की हरकत ने पुलिसकर्मी की पोल खोलकर रख दी। ये सब देख वहां खड़े पुलिसकर्मी आश्चर्यचकित हो गए। गांधी जयंती पर पुलिसकर्मी शराब की दो बोतल पुलिस ऑफिस लेकर चला आया। शराब की दोनों बोतल बाइक की डिग्गी में रखी हुई थी।


पुलिस आफिस में रहती है बंदरों की धमाचौकड़ी-

पुलिस ऑफिस कार्यालय में बंदरों की धमाचौकड़ी हमेशा बनी रहती हैं। इसी धमाचौकड़ी के बीच एक बंदर ने बाइक की डिग्गी से शराब की बोतल निकाली और खोलने की कोशिश करने लगा। बोतल खोलते बंदर को पुलिसकर्मियों ने खदेड़ा लिया और शराब की बोतलें उठाकर दोबारा डिग्गी में रख दी। पुलिसकर्मी की यह हरकत सामने आ गई कि पुलिस कैंपस में वह शराब की बोतलें लेकर चला आया। वहीं साथी पुलिसकर्मियों ने अपने साथी की इस हरकत पर उसका मजाक भी उड़ाया। फिलहाल, बंदर की इस करतूत ने पुलिसकर्मी की पोल खोल दी और अब वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

बंदी के दिन इंतजाम पूरा

पुलिस ऑफिस में ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों ने खूब चुटकी ली, और बोले बंदी के दिन पूरा इंतजाम एडवांस है। तो कोई बोला बंदी के दिन बंदर ने प्रशासन की पोल खोल दी। अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story