×

Kanpur News: पुलिस ने मुठभेड़ में बदमाश को किया गिरफ्तार, पैर में लगी गोली

Kanpur News: घायल बदमाश को पुलिस ने पकड़ लिया और पूछताछ कि जिसमें उसने अपना नाम नौबस्ता गौवर्धन पुरवा राजेन्द्र बताया। पकड़ा गया बदमाश 25 हजार का ईनामी है और बांदा में एनडीपीएस में मुकदमा दर्ज है।

Anup Pandey
Published on: 19 March 2024 3:58 AM GMT
Kanpur News
X

पिस्टल और बाइक बरामद (Newstrack)

Kanpur News: नौबस्ता पुलिस और क्राइम ब्रांच ने बांदा से एनपीडीएस एक्ट के आरोपी और ईनामी बदमाश को घेरकर मुठभेड़ में पकड़ लिया। मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश के पैर में गोली लगी तो वहीं दूसरा साथी भाग गया। घायल बदमाश को पुलिस ने उपचार के लिए अस्पताल भेजा। वहीं, घटना पर फॉरेंसिक को बुलाया।

डीसीपी ने दी जानकारी

साउथ डीसीपी रविंद्र कुमार ने बताया कि क्राइम ब्रांच को जानकारी मिली थी कि नौबस्ता से सेन पश्चिम पारा बॉर्डर पर बदमाश किसी घटना को अंजाम देने के लिए जा रहे है। सूचना पर पुलिस और क्राइम ब्रांच ने चेकिंग अभियान चलाने का निर्णय लिया। नौबस्ता बंबा रोड इस्कामिया स्कूल के पास क्राइम ब्रांच और पुलिस को बाइक से दो लोग आते दिखे। पुलिस ने उनको रोकने के लिए रोशनी मारी और हाथ दिया। लेकिन, पुलिस को देख बदमाशों ने गाड़ी बढ़ा दी। वहीं, पुलिस ने पीछा किया तो बाइक भगाते समय बदमाश बाइक सहित गिर पड़े। जहां पीछे पुलिस को देख एक बदमाश ने फायर कर दिया। पुलिस ने मोर्चा लेते हुए कई फायर किए। जिसमें एक बदमाश के पैर में गोली लग गई। वहीं, दूसरा बदमाश अंधेरे का फायदा देख भाग निकला। घायल बदमाश को पुलिस ने पकड़ लिया और पूछताछ कि जिसमें उसने अपना नाम नौबस्ता गौवर्धन पुरवा राजेन्द्र बताया। पकड़ा गया बदमाश 25 हजार का ईनामी है और बांदा में एनडीपीएस में मुकदमा दर्ज है।

पुलिस चला रही लंगड़ा अभियान

पुलिस का लंगड़ा अभियान अपराध को कम करने के लिए चला रही है, जहां बीते दिनों में तीन चार लंगड़ा अभियान हो चुके हैं। पुलिस ने पहले एक, फिर दो, फिर एक बदमाश को अपने इस लंगड़ा अभियान का शिकार बनाया है। इस अभियान से कुछ अपराध में कमी तो हो रही है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story