×

Kanpur Crime: गोकशी आरोपितों से पुलिस की मुठभेड़, एक के पैर में लगी गोली, दूसरा हिरासत में

Kanpur Crime: पुलिस फायरिंग में जिसके पैर मे गोली लगी है। उसे उपचार के लिए हॉस्पिटल भेज दिया गया है। वहीं पूछताछ के दौरान घायल ने अपना नाम सलीम उर्फ शेरा बताया है।

Anup Pandey
Published on: 21 March 2024 3:03 AM GMT
Police encounter
X

Police encounter  (photo: social media )

Kanpur Crime: बिधनू पुलिस के द्वारा किसान नगर रोड पर चेकिंग की जा रही थी। तभी चेकिंग के दौरान बाइक सवार 2 लोग आ रहे थे। चेकिंग करने के उद्देश से पुलिस द्वारा उनको रोकने के लिए कहा गया।लेकिन ये लोग रुकने के बजाय बाइक मोड़ कर तेज गति से भागने लगे। ब्लाइंड कर्व होने एवं बाइक की स्पीड अधिक होने के करण इनकी बाइक फिसल गई और दोनों गिर गए।

पुलिस फोर्स जब इनके करीब पहुंची। तो इनके द्वारा पुलिस पर जान से मारने की नियत से फायरिंग कर दी। आत्म सुरक्षा में पुलिस ने भी अपनी तरफ से फायरिंग चालू कर दी। जिसमें एक गोकशी आरोपित के पैर में गोली लगी है और इसका दूसरा साथी मौके से भाग खड़ा हुआ। तभी अन्य थानों की फोर्स बुला एरिया घेर कर भागे आरोपित को पकड़ने के लिए फोर्स लगा दिया। जहां आस पास कॉम्बिग कराई गई, तो भागा हुआ साथी झाड़ियों मे बैठा मिल गया पुलिस ने उसे भी पकड़ लाई लिया। पूछताछ में उसने अपना नाम आरिफ बताया।

घायल आरोपित को भेजा उपचार के लिए

पुलिस फायरिंग में जिसके पैर मे गोली लगी है। उसे उपचार के लिए हॉस्पिटल भेज दिया गया है। वहीं पूछताछ के दौरान घायल ने अपना नाम सलीम उर्फ शेरा बताया है। पुलिस ने जब पूछा की चेकिंग के समय क्यों गाड़ी मोड़ कर भागने लगे तो उसने बताया की हमारे पास अवैध तमंचे, कारतूस और गोकशी करने के सामान ( चापड़, रस्सी, प्लास्टिक की बोरी, अंगोंछा ) था इसलिए हमलोग पकड़े न जाएं भाग रहे थे। पुलिस ने बताया कि थाना बिधनू पर एक गोकशी का मुकदमा पंजीकृत है जिसमे ये दोनों वांछित अभियुक्त थे।इनके आपराधिक इतिहास के बारे मे जानकारी जुटाई जा रही है।

पुलिस उपायुक्त दक्षिण रवीन्द्र कुमार ने बताया कि देर रात बदमाश सक्रिय होकर वारदात को अंजाम देते है।तो वहीं गौकसी के मामले बढ़ चुके है। जहां हाल में ही दो लोगों को मवेशियों सहित पकड़ा था। जिनको जेल भेजा गया था। वहीं कल भी जानकारी प्राप्त हुई थी। जिसको लेकर चेकिंग अभियान चलाया गया था। जिसमें पुलिस फिर सफल हुई और दो लोग पकड़े गए।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story