×

Kanpur Crime: गोकसी को आए बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़, एक के पैर में लगी गोली, दूसरा पकड़ा गया

Kanpur Crime: पुलिस ने बदमाशों की तलाशी ली तो उनके पास से एक-एक तमंचा व खोखा कारतूस एवं जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं।

Anup Pandey
Published on: 6 March 2024 4:53 AM GMT
Kanpur Crime: गोकसी को आए बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़, एक के पैर में लगी गोली, दूसरा पकड़ा गया
X

Kanpur Police encounter with Cow smugglers  (फोटो: सोशल मीडिया )

Kanpur Crime: कानपुर में अब बदमाशों की खैर नहीं है। क्योंकि पुलिस ने लंगड़ा ऑपरेशन चालू कर दिया है। बीते दिनों सचेंडी में पुलिस की मुठभेड़ बदमाशों से हुई थी। तो वहीं आज भोर सुबह गो कसी को जा रहें दो बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। जहां पुलिस की जवाबी फायरिंग में एक बदमाश के पैर में गोली लगी, तो भाग रहें दूसरे बदमाश को पकड़ लिया।

मुखबिर की सूचना से मिली सफलता

आज लगभग 4:30 बजे प्रातः मुखबिर से सूचना मिली की कुछ कसाई गाय को काटने के इरादे से चौकी क्षेत्र मंगलपुर ग्राम रामा निहालपुर के पास थाना क्षेत्र ग्वालटोली में जंगल की ओर गाय को लेकर जा रहे है। इस सूचना पर थाना प्रभारी ग्वालटोली फोर्स एवं प्रभारी निरीक्षक कर्नलगंज फोर्स बताए गए स्थान पर पहुंचे। जहां पर पुलिस को देखते ही बदमाशों ने जान से मारने के इरादे से पुलिस पर तमंचे से फायर कर दिया। वहीं पुलिस ने मोर्चा लेते हुए जवाबी कार्रवाई में फायरिंग कर दी। जिसमें एक बदमाश को दाहिने पैर में गोली लगी। जहां अपने साथी को घायल देख दूसरा बदमाश भागने लगा तो पुलिस ने मौके से पकड़ लिया।

बंधी मिली गाय और मिले औजार

पुलिस ने बदमाशों की तलाशी ली तो दोनों बदमाशों के पास से एक-एक तमंचा व खोखा कारतूस एवं जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं। साथ ही जिस गाय को काटने वाले थे, वह गाय भी बंधी हुई जमीन पर पड़ी हुई मिली है। जिसके पास से दो चापड, एक छूरी तथा एक कुल्हाड़ी बरामद हुई है। वहीं पुछताछ में दोनों आरोपियों ने गाय काटने की बात कबूली। वहीं पुलिस ने समय रहते गाय को जिंदा बचा लिया।

घायल बदमाश को भेजा उर्सला

फॉरेंसिक टीम को सूचना दे दी है, मौके पर एसीपी कर्नलगंज, श्रीमान डीसीपी महोदय सेंट्रल सूचना पाकर मौके पर उपस्थित हुए। घायल को उपचार हेतु और उर्सला अस्पताल भेजा गया है। वहीं पकड़े गए बदमाशों में मोहम्मद अशफाक उर्फ जूली उर्फ इमरान पुत्र मो0 अकील निवासी चिस्ती नगर थाना चकेरी और दुसरा अजहर उर्फ अजहरुद्दीन पुत्र मोहम्मद निवासी कासिम नगर उन्नाव का है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story