×

Kanpur: सुबह पिता का किया अंतिम संस्कार शाम को बेटे की हादसे में मौत, पसरा मातम

Kanpur: सजेती थानाक्षेत्र अंतर्गत गॉव के परिवार के ऊपर शनिवार का दिन ताउम्र न खत्म होने वाला दर्द बनकर आया। जहां सुबह कैंसर पीड़ित पिता की मौत के बाद शाम को बेटे की मौत एक मार्ग दुर्घटना में हो गई।

Anup Pandey
Published on: 19 May 2024 8:11 AM GMT
kanpur news
X

कानपुर में पिता के अंतिम संस्कार के बाद बेटे की हादसे में मौत (न्यूजट्रैक)

Kanpur News: जिले के सजेती थानाक्षेत्र अंतर्गत गॉव के परिवार के ऊपर शनिवार का दिन ताउम्र न खत्म होने वाला दर्द बनकर आया। जहां सुबह कैंसर पीड़ित पिता की मौत के बाद शाम को बेटे की मौत एक मार्ग दुर्घटना में हो गई। एक ही दिन हुई दो मौतों के बाद घर में कोहराम मचा हुआ है। पुलिस द्वारा मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए अग्रिम कार्यवाही की जा रही है।

पिता की मौत के बाद बेटे की मौत

सजेती थाना क्षेत्र के सूरजपुर गांव निवासी 28 वर्षीय सचिन के पिता तिलक सिंह की कैंसर की बीमारी के चलते शनिवार सुबह मौत हो गई थी। रिश्तेदारों के साथ परिजन तिलक सिंह का अंतिम संस्कार करने घाट गए थे। वहां से रात में वापस घर लौट रहे थे। घर पहुंचने के बाद सचिन रिश्तेदार को छोड़ने नौरंगा गया था। वहां से देर रात घर वापस लौट रहा था। तभी सजेती थाना क्षेत्र के बावन मोड़ के पास बाइक सवार अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। हादसे में बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। राहगीरों की सूचना पर पुलिस ने युवक को घायल अवस्था में घाटमपुर सीएचसी पहुंचाया।जहां डाक्टर ने युवक को मृत घोषित कर दिया। पुलिस द्वारा मृतक के घर में सूचना करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

हादसे के बाद परिजन सदमे में

दो मौतें घर में होने पर घर में कोहराम मचा हुआ है। वहीं परिजन सदमे में है। अब परिवार को कैसे संभाला जायेगा। ये दिन परिवार के लिए हमेशा के लिए काल बन गया। बेटे की मौत के बाद घर पर पड़ोसियों की भीड़ बनी हुई है। वहीं हर आंख नम है। जो बेटा किसी के काम को मना नहीं करता था। आज वो दुनिया में नहीं रहा। ग्रामीण बोले पिता के बाद बेटे की मौत होना बहुत ही दुखद है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story