×

Kanpur News: अगर यही सरकार रही तो खत्म हो जाएंगी सरकारी नौकरियां- अखिलेश यादव

Kanpur News: अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि डबल इंजन की सरकार का एक इंजन नही दिखता। किसान हो या युवा सभी के साथ केवल धोखा हुआ है।

Anup Pandey
Published on: 7 May 2024 11:25 AM GMT (Updated on: 7 May 2024 11:26 AM GMT)
sp chief akhilesh yadav
X

Samajwadi Party Chief Akhilesh Yadav (Pic:Newstrack)

Kanpur News: सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष, पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव मंगलवार को रमईपुर पहुंचे। यहां वह अकबरपुर लाेक सभा सीट से सपा के गठबंधन प्रत्याशी राजाराम पाल के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया। जनसभा में सैकड़ों लोगों की भीड़ उनको सुनने के लिए पहुंची। जनसभा को लेकर चप्पे-चप्पे पर पुलिस फोर्स तैनात रही। साथ ही हमीरपुर रोड पर यातायात व्यवस्था में बदलाव किया गया।

मतदान के बाद जनसभा में पहुंचे अखिलेश

सैफई में अखिलेश यादव पत्नी डिंपल यादव और बेटी अदिति के साथ अभिनव आदर्श मतदान केंद्र में वोट डालने के बाद जनपद के मगरासा स्थित जनसभा स्थल पहुंचे। रैली में हजारों कार्यकर्ताओं ने जिंदाबाद के नारे लगाते हुए उनका स्वागत किया। जनसभा में जहां एक तरफ सूरज का पारा 43 डिग्री सेल्सियस था तो वहीं कार्यकर्ताओं का जोश व उत्साह तापमान से दोगुना दिखा। कार्यकर्ताओं ने अखिलेश भईया जिंदाबाद के नारे लगाने लगाए।

युवाओं के साथ धोखा कर रही सरकार

अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि डबल इंजन की सरकार का एक इंजन नही दिखता। किसान हो या युवा सभी के साथ केवल धोखा हुआ है, अग्निवीर के नाम पर सरकार ने युवाओं को चार वर्षों का लॉलीपॉप दिया है। अगर यही सरकार रही तो धीरे- धीरे करके सरकारी नौकरियां ही खत्म हो जाएंगी। किसान खेतों में फसलों की रखवाली करके परेशान है और उनके कर्ज माफी के वायदे भी खोखले निकले। इस बार आपके पास मौका है। भाजपा प्रत्याशी को हराकर गठबंधन के प्रत्याशी राजाराम पाल को वोट देकर दिल्ली पहुंचाये। कानपुर रमईपुर में राजाराम पाल जी के समर्थन में जनसभा में अखिलेश ने किसानों की समस्याओं, महंगाई, पेपर लीक, बेरोजगारी अग्निवीर योजना को लेकर बीजेपी को घेरा।

पिछड़ा दलित के वोट बैंक को साधने की कोशिश

अखिलेश यादव द्वारा जनसभा करते हुए प्रत्याशी राजाराम पाल के लिए पिछड़ा दलित और कैडर वोट साधने की कोशिश की गई है। फिलहाल अखिलेश यादव की जनसभा में भारी संख्या में युवा मौजूद रहें। अब देखना ये है कि अखिलेश यादव की जनसभा का वोटिंग में क्या प्रभाव पड़ेगा। इस कार्यक्रम के दौरान विधायक अमिताभ बाजपेई, हसन रूमी, पूर्व विधायक सतीश निगम, पार्षद अर्पित यादव आदि लोग मौजूद रहे।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story