×

Kanpur: तेज रफ्तार डंपर ने कार में मारी टक्कर, महिला समेत तीन की मौत, दो घायल

Kanpur: बिधनू थाना क्षेत्र के माधवबाग बाजार के पास तेज रफ्तार डंफर व कार में भीषण भिडंत हो गई। भिडंत के बाद चालक डंपर छोड़कर मौके से फरार हो गया।

Anup Pandey
Published on: 27 April 2024 12:36 PM GMT (Updated on: 27 April 2024 1:14 PM GMT)
Kanpur News
X

कानपुर में सड़क हादसे में महिला समेत तीन लोगों की मौत (न्यूजट्रैक)

Kanpur News: जिले के बिधनू थाना क्षेत्र के माधव बाग बाजार के पास तेज रफ्तार डंपर ने ओवर टेक कर रहे कार सवार लोगों को टक्कर मार दी। बताया जा रहा है कि टक्कर लगने से महिला समेत तीन लोगों की मौत हो गई है। वहीं दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गये हैं। सूचना होने पर पुलिस मौके पर पहुंची। जहां कार में फंसे लोगों को बाहर निकाला। वहीं बीच हाईवे से कार को किनारे करवाया। हादसे के बाद से जाम लगा हुआ है।

माधव बाग बाजार के पास की घटना

जानकारी के अनुसार कार में बैठे लोग किसी काम से बेटा बुजुर्ग जा रहे थे। तभी फर्राटा भर रहे वाहन का कहर देखने को मिला। बिधनू थाना क्षेत्र के माधवबाग बाजार के पास तेज रफ्तार डंफर व कार में भीषण भिडंत हो गई। भिडंत के बाद चालक डंपर छोड़कर मौके से फरार हो गया। वहीं कार में फसे लोगो को स्थानीय लोगो ने पुलिस की सहायता से बाहर निकाला। बताया जा रहा है कि हादसा ओवरटेक करने के चलते हुआ है। घटना के बाद राहगीरों ने पुलिस व एंबुलेंस को सूचना दी। इस हादसे में कार सवार तीन की मौत हो गई। वहीं दो गंभीर रूप से घायल हो गये। गंभीर रूप से घायलों को पुलिस ने अस्पताल पहुंचाया। प्राथमिक इलाज के दौरान डाक्टरों ने घायलों को कानपुर रेफर कर दिया। मामले की जांच में पुलिस जुट गई है।

कानपुर आ रही थी कार

पुलिस ने बताया कि आज एक कार स्विफ्ट डिजायर जो की जहानाबाद से घाटमपुर होते हुए कानपुर जा रही थी। नौबस्ता से घाटमपुर की तरफ जा रहे डंफर ने कानपुर सागर हाईवे बिधनू माधव बाग बाजार के पास कार चालक पंकज ने डंफर को ओवरटेक करने का प्रयास किया। जिससे कार ट्रक के सामने आ गई और एक्सीडेंट हो गया। कार में पंकज वर्मा पुत्र छत्रपाल वर्मा (34) निवासी डिगरूआ फतेहपुर, हाशिम (52) पुत्र हबीब निवासी जहानाबाद,अमन (20) पुत्र मोहम्मद हाशिम निवासी जहानाबाद,हबीब(85) पुत्र स्वर्गीय रमजानी निवासी जहानाबाद ,हुशनारा (45) पत्नी हाशिम निवासी जहानाबाद पांच लोग सवार थे। जिसमें सभी लोगों को गंभीर चोटें आई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने एम्बुलेंस की सहायता से सभी को इलाज के लिए सीएचसी बिधनू लाया गया। जहां पर पंकज वर्मा, हुसनारा, हबीब को मृत घोषित कर दिया गया। वहीं अमन, हासिम को इलाज के लिए हैलट रेफर कर दिया गया।

भीषण हादसे में गई जान

हाफिस ने बताया की उनके पिता हबीब की तबीयत खराब थी, जिन्हें दिखाने उन्हे कानपुर जाना था। इसलिए उन्होंने डिघरुआ गांव निवासी पंकज वर्मा की कार बुक की थी। शनिवार दोपहर घर से कार में उनकी 45 वर्षीय पत्नी हुसनारा, 18 वर्षीय बेटा अमन के साथ पिता हबीब को दिखाने कानपुर जा रहे थे। जैसे ही कार कानपुर सागर हाइवे पर बिधनू थाना क्षेत्र के माधवबाग के पास पहुंची तभी सामने से आ रहे डंपर से आमने सामने भिड़ंत हो गई। पुलिस ने मृतकों के शव को पंचनामा की कार्रवाई करते हुए हैलट मोर्चरी भेजा गया है। घटना की जानकारी पुलिस ने परिजनों को दी और जेसीबी की सहायता से छतिग्रस्त कार को किनारे करा लगे जाम को सुचारू रुप से चालू किया। डंफर को अपने कब्जे में लेकर आगे की कार्यवाही कर रही है। परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज़ किया जायेगा।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story