×

Kanpur News: चोरों ने 6 फिट गहरी सुरंग बना पार कर दी लाखों की नगदी व जेवर

Kanpur News: जिले के घाटमपुर के राम सारी में चोरों ने छः फिट गहरी सुरंग बना लाखों की नगदी सहित जेवर पार कर दिए। परिजनों ने घर के सुरंग देखी जिससे होश उड़ गए।

Anup Pandey
Published on: 21 March 2024 9:59 AM GMT
kanpur news
X

कानपुर में चोरों ने सुरंग बना पार कर दी लाखों की नगदी व जेवर (न्यूजट्रैक)

Kanpur News: जिले के घाटमपुर के राम सारी में चोरों ने छः फिट गहरी सुरंग बना लाखों की नगदी सहित जेवर पार कर दिए। परिजनों ने घर के अंदर मिट्टी पड़ी देखी और पास में गए तो सुरंग देखी जिससे होश उड़ गए। घर में रखे बक्शे को उठाकर चोर एक खाली प्लाट में ले गए। बक्शे का कुंडा तोड़कर चोर लाखों के जेवरात समेत एक लाख रुपए की नगदी ले गए। सूचना पर पहुंची पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी है।

घाटमपुर रामसारी गांव निवासी अनमोल सिंह ने आज पुलिस को बताया कि घर पर उनकी पत्नी सुधा बहू सोनी सो रही थी। चोर मेरे घर के बगल वाले खाली प्लाट से देर रात छः फिट गहरी सुरंग खोदकर घर में दाखिल हुए। और कमरे में रखे बक्शे सुरंग के रास्ते उठाकर बाहर ले गए। खाली पड़े प्लाट में बक्शे का कुंडा तोड़ एक लाख रुपए की नगदी समेत लाखों के जेवर चोरी कर ले गए है।

सुबह उठे तो झाड़ू लगाते में कमरे में दिखी सुरंग

आज बहू सोनी पूजा घर में झाड़ू लगाने पहुंची। तो वह कमरे में। मिट्ठी देख पास में गई तो सुरंग देख दंग रह गई। जहां पूजा घर के कमरे में छः फिट गहरी सुरंग खोदी गई। तो घर से बक्से गायब देख शोर मचाया। तो वहीं घर के अन्य सदस्य आ गए। जहां घर से बक्से गायब देख सन्न रह गए। परिजनों ने पुलिस को घटना की सूचना दी है। मौके पर पहुंची घाटमपुर पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी हुई है। वहीं चोर द्वारा तोड़े हुए बक्से खाली प्लाट में मिले। जहां सारा सामान बिखरा पड़ा था। घाटमपुर इंस्पेक्टर प्रदीप कुमार सिंह ने बताया कि घटना की जांच पड़ताल की जा रही हैं। जल्द ही मामले का खुलासा कर चोरों को पकड़ा जायेगा।

चोरों ने की रैकी

चोरी की घटना को देख लग रहा है कि चोर पहले से रैकी कर रहें थे। जिस कमरे में जेवर व नगदी रखी थी। उसी कमरे में चोरों ने सुरंग बनाई। जिससे खोदते समय किसी को आहट न हो पाए। वहीं चोर खाली प्लाट का फायदा उठा लिए।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story