×

Kanpur News: प्यार में पागल महिला ने 25 हजार के लिए रची अपने और बच्चे के अपहरण की कहानी

Kanpur News: चौबेपुर थाना क्षेत्र में रहने वाली एक महिला मासूम बच्चे को लेकर 11 अप्रैल को अपने प्रेमी के साथ भाग गई थी। इसके बाद मोबाइल पर अनजान शख्स की आवाज में वॉइस मैसेज भेजा।

Anup Pandey
Published on: 17 April 2024 9:23 AM GMT
Kanpur News
X
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी पत्नी और प्रेमी (Pic: Newstrack)

Kanpur News: कानपुर जिले से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। महिला ने अपने ही प्रेमी के साथ मिलकर अपनी और अपने बच्चे की अपहरण की घटना की साजिश रच डाली। पति से अपनी और अपने बच्चे की जान बचाने के नाम पर 25 हजार रुपए की फिरौती की मांग कर डाली। अपहरण की जानकारी होते ही महिला के पति ने इसकी शिकायत चौबेपुर थाने में दर्ज कराई। पुलिस ने जांच पड़ताल की तो पूरी कहानी खुल गई। पुलिस ने महिला और उसके प्रेमी पर मुकदमा दर्ज करके जेल भेज दिया है।

प्रेमी के प्यार में रच दी अपहरण की कहानी

चौबेपुर थाना क्षेत्र में रहने वाली एक महिला मासूम बच्चे को लेकर 11 अप्रैल को अपने प्रेमी के साथ भाग गई थी। इसके बाद मोबाइल पर अनजान शख्स की आवाज में वॉइस मैसेज भेजा। मैसेज को महिला के पति जगदीश ने देखा। सन्देश में कहा कि 25000 रूपए भेजो अपनी बीबी बेटा ले जाओ। रुपए न देने पर धमकी दी। वहीं, महिला का इरादा था कि रकम आने पर वो उस रकम से अपने प्रेमी के साथ रह सके। वॉइस मैसेज और अपहरण की सूचना पर महिला के पति ने चौबेपुर थाने में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने पांच टीमें लगा और सर्विलांस की मदद से मंगलवार को उसके प्रेमी के साथ झांसी से हिरासत में लिया।

वॉइस मैसेज भेज मांगी फिरौती

डीसीपी वेस्ट विजय ढुल ने बताया कि चौबेपुर के मुरादीपुर से 11 अप्रैल को एक महिला अपने 8 साल के बेटे को बिना बताए घर से लेकर निकल गई थी। जिसकी शिकायत उसके पति ने चौबेपुर थाने में की थी। उसने पुलिस को बताया कि वह अनजान लोगों से फ़ोन पर बात भी करती थी। 13 अप्रैल की रात को एक अनजान नंबर से वॉइस मैसेज घर वाले फोन पर आया कि अपनी पत्नी और बच्चे को छुड़वाना चाहते हो तो 25,000 रु दे दो। कुछ आशंका हुई जिस पर महिला के पति ने तुरन्त पुलिस को जानकारी दी।पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए सर्विलांस की मदद से महिला बच्चे उसके प्रेमी को झांसी से गिरफ्तार कर लिया। महिला द्वारा प्रेमी के संग शादी करने के इरादे से घटना को अन्जाम दिया गया। वहीं, पुलिस ने कदीर खान पुत्र लल्लू मास्टर निवासी हरपालपुर डा० अंसारी बार्ड नं03 अडजरिया कालोनी थाना हरपालपुर जिला छतरपुर म०प्र० को गिरफ्तार किया है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story