×

Kanpur News: खड़ी कार में पेट्रोल डालकर युवक ने लगाई आग, CCTV कैमरे में कैद हुई घटना

Kanpur News: कार की आग को देख सो रहें कर्मचारियों ने अग्निशमन यंत्र की मदद से आग पर काबू पाया। ये पूरा मामला सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है।

Anup Pandey
Published on: 5 March 2024 6:13 AM GMT
X

खड़ी कार में युवक ने पेट्रोल डालकर लगायी आग (सोशल मीडिया)

Kanpur News: चकेरी क्षेत्र में एक संदिग्ध युवक ने श्याम नगर एक रेस्टोरेंट के बाहर खड़ी कार में पेट्रोल डालकर आग लगा दी। रेस्टोरेंट में काम करने वाले कर्मचारियों ने किसी तरह आग पर काबू पाया। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर जांच पड़ताल की। इस घटना का वीडियो वायरल होने पर आलाधिकारियों ने मामले का संज्ञान लिया। जहां देर रात पुलिस ने दो संदिग्ध युवकों को हिरासत में लिया है।

कार में लगाई आग

श्याम नगर के रामपुरम निवासी अनूप शुक्ला द्वितीय फ्लोर में पूरे परिवार के साथ रहते हैं। प्रथम तल में उनका स्टूडियो है। ग्राउंड फ्लोर में उनका भतीजा चंदन रेस्टोरेंट चलाता है। उन्होंने बताया कि रात को अपनी अर्टिगा कार रेस्टोरेंट के बाहर बने प्लास्टिक के शेड में खड़ी कर वह घर में चले गए। रात 12.15 बजे एक युवक शेड में लगे दरवाजे को खोलकर अंदर आया और कार में पेट्रोल डाल आग लगा दी। वहीं कुछ दूर पर खड़े स्कूटी सवार के साथ आग लगाने वाला भाग निकला। कार की आग को देख सो रहें कर्मचारियों ने अग्निशमन यंत्र की मदद से आग पर काबू पाया। ये पूरा मामला सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है।

आग लगाने वाला संदिग्ध युवक लगाएं है मास्क

डीसीपी पूर्वी श्रवण कुमार ने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर रिपोर्ट दर्जकर जांच की जा रही है। वहीं, इनके द्वारा किसी से विवाद और रंजिश का मामला नहीं दिख रहा है। सीसीटीवी के मुताबिक़ स्कूटी सवार दो युवक देखे गए है। वहीं, वीरेंद्र स्वरूप चौराहे के पास भी सीसीटीवी देखे जा रहे हैं। जो इस चौराहे से होकर घटनास्थल पहुंचे है। आग लगाने वाला युवक मास्क लगाए है। दो संदिग्धों को हिरासत में लिया गया है। पूछताछ कर जल्द मामला खोला जायेगा।

बीते दिनों श्याम नगर में शिक्षक के घर में पथराव व आगजनी दो संदिग्ध युवकों ने किया था। जो सीसीटीवी में कैद थे। परिवार के लोगों ने किसी से दुश्मनी और विवाद को मना किया था। पुलिस अभी तक इन युवकों का सुराग तक नहीं लगा पाई है। इसी तरह फिर एक घटना देखने को मिल गई। जो पुलिस के लिए सिर दर्द बन गई।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story