×

Kasganj News: भाई ने सगी बहन को मारी गोली, फोन पर बात करने से था नाराज

Kasganj News: जिले के ढोलना कोतवाली क्षेत्र में प्रेम प्रसंग से नाराज भाई ने अपनी सगी बहन को गोली मार दी।

Shishumanjali kharwar
Published on: 4 March 2024 8:35 AM GMT (Updated on: 4 March 2024 9:38 AM GMT)
kasganj news
X

कासगंज में भाई ने सगी बहन को मारी गोली (सोशल मीडिया)

Kasganj News: जिले के ढोलना कोतवाली क्षेत्र में प्रेम प्रसंग से नाराज भाई ने अपनी सगी बहन को गोली मार दी। गोली मारने के बाद युवक ने अपने मामा के साथ मिलकर युवती को नहर में फेंक दिया। पुलिस ने युवती को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।

मिली जानकारी के अनुसार ढोलना कोतवाली क्षेत्र अन्तर्गत भाई अपनी बहन के प्रेम प्रसंग से नाराज चल रहा था। सोमवार को बहन को फोन पर प्रेमी से करते देख युवक आग बबूला हो गया। गुस्से में लाल भाई ने अपनी सगी को गोली मार दी। गोली लगने के बाद युवती घायल हो गयी। इसके बाद युवक ने अपने मामा के साथ मिलकर युवती को उठाकर हजारा नहर में फेंक दिया। घटना में पीड़ित लड़की की जान बच गई है और उसने पुलिस को मामले की लिखित जानकारी दी है। नोएडा के सेक्टर 115 में रहने वाली पीड़ित लड़की हाईस्कूल की छात्रा है।

पुलिस के सामने सुनाई दास्तां

पुलिस स्टेशन पहुंची लड़की ने पुलिस को बताया कि उसका सगा भाई ही उसकी जान का दुश्मन बन गया है, उसने मुझे अपने प्रेमी से फोन पर बात करते देख लिया था। जिसके बाद घर में मेरे साथ मारपीट की। किसी तरह घर से निकलकर बुलंद शहर स्थित अपनी नानी के घर पहुंची। तो वहाँ पहुंच कर मुझे दूसरे मामा के साथ थार गाड़ी में बैठा लिया। पूछने पर कहा कि कासगंज रिश्तेदार के यहाँ चल रहे हैं।

पांच घन्टे तक गाड़ी चलाने के बाद मेरे मामा और भाई मुझे कासगंज लाये। जहां से वापसी पर नहर के पास गाड़ी खड़ी कर ली और जबरन मुझे नीचे उतारकर गोली मार दी। फिर नहर के पानी में फेंक दिया। इतना ही नहीं बहते पानी में भी मेरे ऊपर दो गोलियां और चलायी लेकिन वह मुझे नहीं लगी। किसी तरह छात्रा नहर के किनारे पहुंची और वहां से नहर की पटरी पर पैदल ही आ रही थी। रास्ते में एक युवक की मदद से पुलिस स्टेशन पहुंची। जहां से उसे इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया है।

पिता का हो चुका है देहांत

युवती के पिता का पूर्व में ही देहांत हो चुका है। भाई जिम पर कार्य करते हैं। युवती ने पुलिस को लिखित तहरीर दी है। पुलिस मामले की सच्चाई जानने में जुट गई है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story