×

Kasganj News: पुलिस को मिली बडी सफलता! हिस्ट्रीशीटर बदमाश पुलिस मुठभेड में गिरफ्तार

Kasganj News: लिस पार्टी द्वारा भी आत्मरक्षार्थ फायरिंग की गयी एवं फायरिंग करने वाले व्यक्ति के पैर में गोली लगने से घायल हुआ अपना नाम रिजबान पुत्र छोटे निवासी बड्डू नगर नई बस्ती कस्बा व थाना कासगंज बताया है।

Ajay Chauhan
Published on: 18 Jan 2024 5:04 AM GMT
History sheeter criminal arrested
X

History sheeter criminal arrested   (फोटो: सोशल मीडिया )

Kasganj News: यूपी के कासगंज में अपराधियों के विरुद्ध चलाये जा रहे अभियान के क्रम में गोरहा नहर से चांडी को जाने वाले रास्ते पर थाना सोरों जनपद कासगंज पुलिस द्वारा संदिग्ध व्यक्ति एवं वाहनों की चैकिंग की जा रही थी। समय करीब 21.00 बजे मोटर साईकिल सवार एक व्यक्ति चांडी की तरफ से आता दिखाई दिया, जिसे टार्चों की रोशनी के इशारे से पुलिस पार्टी द्वारा रोकने का इशारा किया गया। मोटर साइकिल सवार व्यक्ति गांव पहाडपुर की तरफ झटके से मोटर साईकिल को मोडा जो मोटर साइकिल से गिरा तथा पुलिस पार्टी पर जान से मारने की नीयत से फायरिंग किया। पुलिस पार्टी द्वारा भी आत्मरक्षार्थ फायरिंग की गयी एवं फायरिंग करने वाले व्यक्ति के पैर में गोली लगने से घायल हुआ है जिसके पास जाकर देखा गया तो उसने अपना नाम रिजबान पुत्र छोटे निवासी बड्डू नगर नई बस्ती कस्बा व थाना कासगंज बताया है।

जनपद कासगंज की पुलिस कप्तान अर्पणा रजत कौशिक ने मीडिया को बताया है कि आज रात 9 बजे के लगभग वाहन चेकिंग के दौरान एक व्यक्ति मोटर साइकिल से आ रहा था, जिसे टार्च की रोशनी से इसारा कर चेकिंग टीम ने रोकने का प्रयास किया। परन्तु उसने रुकने के बजाय पुलिस टीम के ऊपर गोली चलाकर जानलेवा हमला किया, जिससे बचाव के लिए पुलिस द्वारा गोली चलाई गई जो उस व्यक्ति के पैर में जाकर लगी।

कासगंज का हिस्ट्रीशीटर

जानकारी किये जाने पर उसकी पहचान रिजबान के रूप में हुई जो थाना कासगंज का हिस्ट्रीशीटर है। जिसके विरुद्ध गौकशी, चोरी एवं गैंगस्टर के अपराध पंजीकृत हैं तथा रिजबान वर्तमान में थाना सोरों जनपद कासगंज के भैंस चोरी के अपराध में वांछित है। उसके पास से एक मोटर साईकिल हीरो बिना नम्बर नाजायज शस्त्र तमन्चा , 02 जिन्दा व 02 खोखा कारतूस 315 बोर व 1600 रुपये नगद बरामद हुये है। घायल रिजवान को तत्काल चिकित्सीय सहायता हेतु पुलिस अभिरक्षा में जिला अस्पताल कासगंज भेजा गया है अन्य विधिक कार्यवाही जारी हैं। रिजवान एक हिस्ट्रीशीटर अपराधी है । उसके विरुद्ध गैंगस्टर, गौवध अधिनियम सहित पूर्व में 6 मुकद्दमे चल रहे हैं।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story