×

Kasganj News: कपड़े से भरे लोडर वाहन में लगी भीषण आग, 20 लाख का नुकसान

Kasganj News: जींस का कपड़ा लेकर आ रहे छोटा लोडर वाहन में कासगंज के चांडी चौराहे के समीप आग लग गई। घटना की सूचना पुलिस के साथ ही दमकल कर्मियों को दी गई।

Ajay Chauhan
Published on: 19 May 2024 2:58 PM GMT
Kasganj News
X

क्षतिग्रस्त वाहन (Pic:Newstrack)

Kasganj News: दिल्ली के रघुवीर नगर से जींस का कपड़ा लेकर आ रहे छोटा लोडर वाहन में कासगंज के चांडी चौराहे के समीप आग लग गई। घटना की सूचना पुलिस के साथ ही दमकल कर्मियों को दी गई। मौके पर पहुंचे दमकल कर्मियों ने आग पर काबू पाया। इस घटना में दस लाख रुपये का कपड़ा सहित लोडर वाहन जलने से 20 लाख रुपये का आर्थिक नुकसान हुआ है। सहावर थाना क्षेत्र के गांव बसई निवासी असलम पुत्र कल्लू जोकि जींस बनाने का काम करता है। शनिवार को दिल्ली के रघुवीर नगर से दस लाख रुपये की कीमत का कपड़ा खरीदकर छोटा हाथी लोडर वाहन में भर कर गांव ला रहे थे।

दस लाख का जींस का कपड़ा सहित 20 लाख का नुकसान

जैसे ही रविवार की सुबह साढ़े आठ बजे छोटा हाथी कासगंज सहावर मार्ग स्थित चौराहे पर पहुंचा। स्थानीय लोगों ने छोटा हाथी से धुआं उठने की बात कोटरा निवासी चालक राहुल पुत्र हरिश्चंद्र से कहीं। राहुल ने वाहन को रोक कर देखा तो अचानक आग धूं-धूं कर जलने लगी। स्थानीय लोगों ने वाहन में आग लगने की सूचना पुलिस के साथ ही दमकल कर्मियो को दी गई। सूचना मिलते ही दमकल की गाड़ी मौके पर पहुंची और दस मिनट में आग पर काबू पा लिया, परंतु वाहन में भरा दस लाख रुपए का सामान जलकर राख हो गया। वाहन भी पूरी तरह से जल गया। चालक राहुल ने बताया कि इस घटना में 20 लाख रुपए का आर्थिक नुकसान हुआ है। कोई जनहानि नहीं हुई है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story