×

Kasganj Accident News: तेज रफ्तार टेंपो खड़ो ट्रैक्टर से टकराया, एक की मौत, दो घायल

Kasganj Accident News: लोगों का कहना है कि बार बार होते सड़क हादसों से जिला प्रशासन सबक नही ले रहा है। सवारियों से भरे ऑटो हर सड़क पर पुलिस के सामने से फर्राटा भरते हुए निकलते रहते हैं।

Ajay Chauhan
Published on: 20 April 2024 7:57 AM GMT
Kasganj Accident News
X

जांच में जुटी पुलिस (सोशल मीडिया)

Kasganj Accident News: खबर कासगंज जनपद से है जहां आज यानि शनिवार को सहावर से कासगंज आ रहे सवारियों से भरा टेंपो हनोटा पुल के पास मार्ग पर खड़े ट्रैक्टर को बचाने के चक्कर में टकरा गया। टक्कर के बाद टेंपो अनियंत्रित होकर पलट गया, जिससे उसमें सवार यात्री इधर-उधर गिर गये। हादसे में एक युवक की मौत हो गई, जबिक दो लोग गंभीर रुप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां, घायलों की हालत नाजुक बतायी जा रही। वहीं, पुलिस ने मृतक युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजवाया।

सवारियों से भरा था टेंपो

टेंपो में सवार यात्रियों ने बताया कि सहावर से कासगंज जा रहे थे। पूरा टेम्पो (UP 87- 6288) सवारियों से भरा हुआ था, जैसे ही हनोटा पुल ग्राम चांडी के समीप पहुंचा, वहां पर ट्रैक्टर पहले से खड़ा हुआ था। ट्रैक्टर को बचाने के चक्कर में टेंपो पलट गया। टेंपो में किनारे बैठके एक युवक को ट्रैक्टर का को पार्ट लगने के कारण एक युवक की मौत हो गई। वहीं, हादसे में दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे की सूचना तत्काल पुलिस को दी गई। घटना के बाद सड़क पर लोगों का तांता लग गया है। वहीं, मृतक युवक की शिनाख्त करने का प्रयास किया जा रहा है।

लोगों का कहना है कि बार बार होते सड़क हादसों से जिला प्रशासन सबक नही ले रहा है। सवारियों से भरे ऑटो हर सड़क पर पुलिस के सामने से फर्राटा भरते हुए निकलते रहते हैं। उन पर कोई कार्यवाही नही हो रही है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story