×

Kasganj News: हाइटेंशन लाइन की चपेट में आया ट्रैक्टर, चालक की मौत

Kasganj News: हादसे में 22 वर्षीय ट्रैक्टर चालक की मौक़े पर ही दर्दनाक मौत हो गई। ट्रैक्टर चालक की मौत के बाद मृतक के परिवार वालो में मातम का माहौल छाया हुआ है।

Ajay Chauhan
Published on: 23 April 2024 2:19 PM GMT
मृतक की फाइल फोटो।
X

मृतक की फाइल फोटो। ( Pic: Newstrack)

Kasganj News: कासगंज जनपद की कोतवाली सुन्नगड़ी क्षेत्र के गांव नागर में खेत में चकोरी भरने गया एक ट्रैक्टर ट्राली हाई टेंशन लाइन की चपेट में आ गया। जैसे ही ट्रैक्टर हाई टेंशन लाइन की चपेट में आया तो ट्रैक्टर में भीषण आग लग गई। इस हादसे में 22 वर्षीय ट्रैक्टर चालक की मौक़े पर ही दर्दनाक मौत हो गई। ट्रैक्टर चालक की मौत के बाद मृतक के परिवार वालो में मातम का माहौल छाया हुआ है। स्थानीय लोगो ने हाई टेंशन लाइन काफी नीचे होने के चलते बिजली विभाग की लापरवाही की वजह से हादसा होने का आरोप लगाया है।

6 माह पहले हुई थी शादी

हादसे के शिकार हुए युवक का नाम परवेन्द्र था, जिसकी उम्र 22 वर्ष थी, मृतक परवेन्द्र कासगंज जिले के थाना सहावर क्षेत्र के म्यासूर गांव का रहने वाला था। परवेन्द्र अपने गांव म्यासूर से ट्रैक्टर लेकर चकोरी भरने थाना सुन्नगड़ी क्षेत्र के नागर गांव गया हुआ था और जब परवेन्द्र खेत में से चकोरी भरने के लिए टैक्टर में पड़ी मिट्टी को खाली करने के लिए ट्रैक्टर की ट्राली उठा रहा था तभी उपर से गुजर रही हाइटेंशन की लाइन ट्राली से छु गई और करंट की चपेट में आकर ट्रैक्टर चालक परवेन्द्र की मौक़े पर ही दर्दनाक मौत हो गई। ट्राली में भीषण आग लग गई और ट्रैक्टर की ट्राली धू धू कर जल गई। वहीं हादसे के बाद मृतक के घर वाले भी मौक़े पर पहुंच गए और परिवार वालों का घटना के बाद रो रोकर बुरा हाल है। मृतक परवेन्द्र की शादी बीते 6 माह पहले ही हुई थी। वहीं घटना के बाद स्थानीय लोगों ने विजली विभाग को हादसे का जिम्मेदार बताया है क्योंकि हाइटेंशन लाइन काफी नीचे थी। जिसकी वजह से यह हादसा हो गया। पुलिस मौक़े पर पहुंचकर मामले की जाँच कर रही है।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story