×

Kaushambi: सांसद के अमर्यादित बयान के बाद दो खेमे में बटती दिख रही भाजपा, जन आक्रोश का भुगतना पड़ेगा खामियाजा

कौशाम्बी भाजपा के सांसद विनोद सोनकर के अमर्यादित बयान के बाद ब्राह्मण ठाकुर बनिया समाज ने आक्रोश व्यक्त कर किया विरोध।

Ansh Mishra
Report Ansh MishraPublished By Vidushi Mishra
Published on: 7 March 2022 12:40 PM GMT
Kaushambi MP Vinod Sonkar
X

कौशाम्बी सांसद विनोद सोनकर (फोटो-सोशल मीडिया)

Kaushambi: कौशाम्बी सांसद विनोद सोनकर द्वारा ब्राह्मण ठाकुर बनिया के प्रति की गई अमर्यादित टिप्पणी के बाद जहां एक ओर जना आक्रोश भड़क गया है, वहीं दूसरी ओर सांसद के अमर्यादित बयान के बाद भाजपा नेतृत्व में भी तलवारें खिंच गई हैं। पार्टी के अंदर सांसद के अमर्यादित बयान को लेकर खींचतान शुरू हो गई है।

कौशाम्बी भाजपा के सांसद विनोद सोनकर ने ठाकुर ब्राह्मण बनिया के विरोध में विधानसभा चुनाव के दौरान अमर्यादित बयान दिया था। जिसके बाद ब्राह्मण ठाकुर बनिया समाज ने आक्रोश व्यक्त कर सांसद विनोद सोनकर का विरोध करना शुरू कर दिया।

आम जनता को साधने का प्रयास

जिसके चलते पार्टी में भाजपा ठाकुर बनिया नेताओं में सांसद के बयान को लेकर आक्रोश पनपने लगा है। पार्टी की जिला अध्यक्ष ब्राह्मण खेमे से आती हैं। उनके सामने दुविधा फस गई है कि वह आम मतदाताओं के मान सम्मान की रक्षा करते हुए आम जनता को साधने का प्रयास करें या फिर वह सांसद को खुश रखें।

दोराहे पर खड़ी भाजपा जिला अध्यक्ष अनीता त्रिपाठी ने सांसद विनोद सोनकर के अमर्यादित बयान पर शीर्ष नेतृत्व से शिकायत करना शुरू कर दिया है। जिला अध्यक्ष के शिकायत करने के बाद भाजपा दो खेमे में बटती दिख रही है।

अनीता त्रिपाठी ने कहा कि सांसद कौशांबी विनोद सोनकर ने ब्राह्मण ठाकुर बनिया के विरुद्ध अमर्यादित बयान देकर सवर्ण समाज के लोगों का घोर अपमान किया है। उन्होंने कहा कि ब्राह्मण ठाकुर बनिया का अपमान बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

पार्टी शीर्ष नेतृत्व ने यदि ब्राह्मण ठाकुर बनिया के प्रति अमर्यादित बयान के मामले को गंभीरता से नहीं लिया तो आने वाले दिनों में भाजपा को इसका खामियाजा जबरदस्त भुगतना पड़ेगा और यदि शीर्ष नेतृत्व इस गंभीर मामले पर गंभीरता दिखाई, तो सांसद विनोद सोनकर की मुसीबत बढ़ना तय हैं।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story