×

Kaushambi News: द्वारपूजा के दौरान डीजे में उतरा करंट, तीन लोगों की मौत

Kaushambi News: जिले के कोखराज थाना क्षेत्र अन्तर्गत रविवार रात वैवाहिक समारोह के दौरान एक दर्दनाक हादसा हो गया। यहां द्वार पूजा के दौरान डीजे में 11 हजार वोल्ट का करंट उतर गया।

Shishumanjali kharwar
Published on: 3 March 2024 7:35 AM GMT
kausambi news
X

कौशांबी में द्वारपूजा के दौरान डीजे में उतरा करंट (सोशल मीडिया)

Kaushambi News: जिले के कोखराज थाना क्षेत्र अन्तर्गत रविवार रात वैवाहिक समारोह के दौरान एक दर्दनाक हादसा हो गया। यहां द्वार पूजा के दौरान डीजे में 11 हजार वोल्ट का करंट उतर गया। हादसे में दो बारातियों समेत डीजे संचालक की मौत हो गयी। घटना के बाद शादी की खुशियां मातम में बदल गयी। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार कोखराज थाना क्षेत्र में रविवार रात नगर के वॉर्ड नंबर सात रामनगर के उसरापर में कौशांबी थाना क्षेत्र के दुल्हनियापुर गांव से बारात आई थी। विवाह की रस्मों की तैयारियां चल रही थी। तभी द्वारपूजा के दौरान 11 हजार वोल्ट का करंट डीजे में उतर गया।

करंट की चपेट में आने से बारात में शामिल दो सगे भाई राजेश और रवि पुत्र राम भवन निवासी दुल्हनियापुर व डीजे संचालक सतीश पुत्र लालाराम गंभीर रूप से झुलस गए। हादसे के बाद अफरा-तफरी मच गई। घायलों को आनन-फानन में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान तीनों ने दम तोड़ दिया। घटना से गांव में मातम छाया हुआ है। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story