×

Lakhimpur Kheri: रंजिश में खौफनाक मौत की सजा! लाठी-डंडों से पीटा फिर ट्रैक्टर से घसीटा; दिखने लगीं हड्डियां

Lakhimpur Kheri News: देर रात एक युवक को लाठी-डंडों से पीटने के बाद ट्रैक्टर के पीछे बांधकर खेत में घसीटा गया, जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई।

Aakanksha Dixit
Published on: 8 Feb 2024 8:19 AM GMT
Lakhimpur Kheri
X

मृतक की फाइल फोटो source: social media

Lakhimpur Kheri News: जमीनी विवाद को लेकर आय दिन उत्तर प्रदेश में अब रंजिश में कत्ल देखने को मिल रहे हैं। देवरिया, मलिहाबाद के बाद अब लखीमपुर खीरी जिले से सनसनीखेज खबर सामने आई है। लखीमपुर खीरी के ईसानगर इलाके के मिर्जापुरवा गांव में देर रात एक युवक को लाठी-डंडों से पीटने के बाद ट्रैक्टर के पीछे बांधकर खेत में घसीटा गया, जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई। शव पर बहुत सी चोट के निशान मिले हैं।

दो अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

मिर्जापुरवा के ग्राम प्रधान नंदकिशोर भार्गव के 25 वर्षीय पुत्र अंकित की हत्या के मामले में पुलिस ने उनके दो चचेरे भाइयों के अलावा दो अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। मृतक रात लगभग आठ बजे गांव से दो किमी दूर ट्रैक्टर लेकर पाटा लगाने के लिए घाघरा नदी पार अपने खेत पर गया था।

जब परिजनों को मिला शव

एक अत्याधुनिक कृषि उपकरण कंपनी के मालिक नंदकिशोर ने अपने दो चचेरे भाइयों के ऊपर बेटे की हत्या का आरोप लगाया है। उन्होंने बताया कि उनके साथ भूमि संबंधी विवाद चल रहा है और इस विवाद के चलते उनके दो चचेरे भाइयों ने उनके बेटे को बेरहमी से पीट-पीटकर मार डाला। इसके बाद उन्होंने उसका शव एक खेत से उठाकर ट्रैक्टर में बांधकर मेरे ही परिवार के राजेश कुमार के खेत में घसीटने के बाद छोड़ दिया।

चुनावी रंजिश और जमीन संबंधी विवाद

सूचना मिलने पर सीओ प्रीतम पाल सिंह और थाना प्रभारी देवेंद्र कुमार ने मौका मुआयना करते हुए शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा। नंदकिशोर ने कमलेश पुत्र रामआसरे, कमलेश पुत्र डल्ला प्रसाद के अलावा दो अन्य लोगों पर हत्या की आशंका जाहिर की है। चुनावी रंजिश और जमीन संबंधी विवाद का मामला है, और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

घसीटने के मिले निशान

ग्रामीणों के अनुसार, प्रधान पुत्र अंकित की हत्या मामले में ट्रैक्टर से बंधे शव को देखने से यह प्रतीत हो रहा था कि शव को कई घंटों तक बांधकर घसीटा गया हो। खेत की मिट्टी और कंकड़ से शरीर पर खरोंच और गंभीर चोटें भी दिखाई दे रहीं थीं। घसीटे जाने की वजह से शरीर का मांस तक गायब हो गया था और हड्डियां दिखाई देने लगीं थीं।

Aakanksha Dixit

Aakanksha Dixit

Content Writer

नमस्कार मेरा नाम आकांक्षा दीक्षित है। मैं हिंदी कंटेंट राइटर हूं। लेखन की इस दुनिया में मैने वर्ष २०२० में कदम रखा था। लेखन के साथ मैं कविताएं भी लिखती हूं।

Next Story