×

Lalitpur News: इश्क के जुनून में नहीं आया रहम, पहले पत्नी, फिर मासूम बेटी की कर दी हत्या

Lalitpur News: अवैध संबंधों का विरोध करने पर युवक ने अपनी पत्नी और एक साल बच्ची की हत्या कर दी। इसके बाद खुद को घायल करते हुए घटना को डकैती का रुप देने का प्रयास किया।

B.K Kushwaha
Published on: 9 Jan 2024 12:06 PM GMT
lalitpur news
X

ललितपुर में सनकी पति ने पत्नी और मासूम बेटी की कर दी हत्या (सोशल मीडिया)

Lalitpur News: जिले में दिल दहलाने वाली घटना घटित हुई। जिसमें अवैध संबंधों का विरोध करने पर युवक ने अपनी पत्नी और एक साल बच्ची की हत्या कर दी। इसके बाद पुलिस को गुमराह करने के लिए खुद को घायल करते हुए घटना को डकैती का रुप देने का प्रयास किया। लेकिन पुलिस की छानबीन में उसकी सच्चाई छिप नही सकी और उसने इसका खुलासा भी कर दिया।

ऐसे हुई थी वारदात

ललितपुर के चांदमारी मोहल्ले में रहने वाला नीरज कुशवाहा शादियों में सजावट का काम करता है। ललितपुर पुलिस अधीक्षक मो. मुश्ताक ने बताया कि नीरज का एक लड़की से प्रेम प्रसंग चलता है। जिसकी जानकारी होने पर उसकी 22 वर्षीय पत्नी मनीषा अक्सर इसका विरोध करती थी। देर रात्रि नीरज अपनी प्रेमिका से मोबाइल फोन पर बात कर रहा था। तभी अचानक मनीषा की नींद खुल गई और उसने अपने पति को प्रेमिका से बात करते हुए देख लिया। बस फिर क्या था मनीषा ने इसका विरोध करना शुरु कर दिया, जिसको लेकर उनके बीच झगड़ा होने लगा। देखते ही देखते यह झगड़ा इतना बढ़ गया कि नीरज ने कमरे में रखे क्रिकेट के बल्ले से मनीषा पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इसी दौरान जब उसकी बेटी भी नींद से जाग गई जिस पर नीरज ने उसकी भी गला दबाकर हत्या कर दी।

पुलिस को गुमराह करने के लिए स्वयं को कर दिया घायल

पत्नी और बेटी की हत्या करने के बाद पुलिस को गुमराह करने के लिए उसने स्वयं को भी घायल कर लिया और साथ ही अलमारी में रखे सामान को फैलाकर खून से सने बैट को छिपा दिया। इसके बाद पुलिस को सूचना देते हुए बताया कि आधा दर्जन बदमाशों ने उसके घर में घुसकर लूटपाट करते हुए उसकी पत्नी और बच्ची की हत्या कर दी। पुलिस ने जब मौके पर पहुंची और छानबीन की तो दूध का दूध और पानी का पानी हो गया।

सीसीटीवी से खुली नीरज की पोल

पुलिस अधीक्षक ललितपुर का कहना है कि घटना के बाद थाने की पुलिस ने छानबीन करते हुए सीसीटीवी खंगाले और देखा तो उसमें कोई भी बदमाश नजर नहीं आया। जिस पर पुलिस को शंक हुआ और उसने नीरज को पकड़कर सख्ती से पूछतांछ की तो हकीकत खुद व खुद सामने आ गई।

मासूम बेटी पर भी रहम नहीं आया हत्यारे बाप को

जिस बेटी ने पिछले महीने अपनी मीठी आवाज में पापा बोलना सीखा। उस बेटी पर भी हत्यारे को जरा भी रहम नहीं आया। रहम आता भी क्यों उस पर इश्क का जुनून सवार था।

अंतिम क्षणों तक लड़ी मनीषा

छानबीन में पुलिस को पता चला कि जब मनीषा और नीरज के बीच झगड़ा हो रहा था तो मनीषा ने अंतिम क्षणों तक संघर्ष किया। संघर्ष करते हुए अपने बचाव में उसने नीरज को दांतो से काटा भी लेकिन बेरहम को जरा भी उन रहम नहीं आया।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story